रविवार, मई 26, 2024
होमस्पोर्ट्सSRH की मालकिन के खराब व्यवहार के बाद David Warner ने तोड़ी...

SRH की मालकिन के खराब व्यवहार के बाद David Warner ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने टीम को आगे बढ़ाने की कोशिश की

Date:

Related stories

David Warner: आईपीएल 2023 डेविड वॉर्नर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन काफी शर्मसार रहा था। यह टीम आईपीएल के क्वालीफाई करने में भी असफल रही। लेकिन, वॉर्नर ने अपनी बल्लेबाजी से इस टीम को जीत का हर भरकस प्रयास किया। हालांकि, यह सब भी उनकी टीम के लिए नाकाफी साबित हुआ। उनके आउट होने के बाद दिल्ली की पूरी टीम ताश के पत्तो की तरह बिखरती हुई नजर आने लगती है। इसी कड़ी में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के टीम से बाहर किए जाने के 2 साल बाद चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके साथ बुरा सुलूक किया हगया था और हैदराबाद की टीम को वो कैसे आगे में बढ़ाने की कोशिश करना चाहते थे। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने।

डेविड वॉर्नर ने तोड़ी चुप्पी

डेविड वॉर्नर अपने विस्पोटक खेल की वजह से जाने जाते है। हालांकि, उनका साल 2021 काफी ज्यादा खराब बीता था। उनके बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं ले रहे थे। वहीं उनकी टीम का जीत का गिराफभी मैच दर मैच नीचे गिरता ही चला जा रहा था। जिसको देखते हुए काव्या मारन ने उनके स्थान पर केन विलियमसन को कप्तानी सौप दी थी। जिस पर डेविड वॉर्नर ने अब चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बीडब्लूसी से बातचीत करते हुए कहा कि,

“मैंने SRH में अपने समय का आनंद लिया, 2016 में, हमें टूर्नामेंट जीतने के लिए 4 मैचों की आवश्यकता थी, मैं गेंदबाजों को जिम्मेदारी देता हूं, मैंने उनसे कहा, जब आप गेंदबाजी करने आ रहे हैं, तो अंत की तरह जाएं, इस तरह हम जीतेंगे हमारा गेंदबाजी समूह हमारी जीत का सबसे बड़ा कारण था।”

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: पैसिफिक मॉल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड के दौरान 61 युवतियां पकड़ी, 39 लड़के भी हिरासत में

डेविड वॉर्नर का शानदार रहा 2023

डेविड वॉर्नर को इस साल ऋषभ पंत की गौरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम की कमान सौपी गई थी। जिसके बाद दिल्ली के शुरूआती 4 मुकाबलो में जीत के लिए तरसती हुई नजर आई थी। हालांकि, इस दौरान उनके खेल में किसी भी प्रकार की कोई भी कमी नहीं देखी गई थी। उन्होंने अपने खेल से दिल्ली को शानदार शुरूआत दिलाई थी। लेकिन, इस, शुरूआत को दिल्ली के अन्य खिलाड़ी जीत में तब्दील नहीं कर सके थे। वॉर्नर ने 14 मुकाबलो की 14 पारियो में कुल 516 रन बनाए है।

ये भी पढ़ें: Vande Bharat Express: उत्तराखंड को मिली पहली वंदे भारत की सौगात, PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी, यहां देखें ट्रेन का शेड्यूल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories