Home स्पोर्ट्स ‘मैं झुकेगा नहीं’ स्टाइल कर David Warner ने जीता फैंस का दिल,...

‘मैं झुकेगा नहीं’ स्टाइल कर David Warner ने जीता फैंस का दिल, अब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कर दी ये बड़ी कारवाई

0

David Warner: नागपुर में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच पहले टेस्ट मुकाबले में भारत ने शानदर जीत दर्ज की। भारत की टीम से इस हार के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान बौखला से गए है। ऐसे में अब वह टीम में बड़ा बदलाव करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। भारत के खिलाफ के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर दोनों ही पारियों में फेल नजर आए। दिग्गज बल्लेबाज वॉर्नर ने अपनी पहली पारी में महज 1 रन बनाये वहीं दूसरे पारी में उन्होंने 10 रन ही टीम के खाते में जोड़ा। ऐसे में अब उनके खराब प्रदर्शन की वजह से सवाल उठने भी खड़े हो गए है।

दिल्ली टेस्ट से बाहर हो सकते हैं डेविड वॉर्नर

एक निजी अखबार की मानें तो डेविड वार्नर दिल्ली में होने जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से पहले बाहर हो सकते है। उनकी जगह बल्लेबाज ट्रेविस हेड को मौका दिया जाएगा। बल्लेबाज ट्रेविस हेड इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रहे है इसके बावजूद उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। ऐसे में ऑस्ट्रेलियन टीम मैनेमेंट पर भी इसको लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे। ऐसे में अब डेविड वॉर्नर का बाहर किया जाना कितना सही है यह आने वाला समय ही बताएगा।

Also Read: FIFA Awards: फीफा वर्ल्ड कप में गदर मचाने वाले मेसी और एम्बाप्पे के बीच एक बार फिर टक्कर, कौन मारेगा बाजी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें डेविड वार्नर पुष्प अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं। ऐसे में यह वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। इस वीडियो को अलग – अलग अकाउंट से शेयर किया जा रहा है। उनके फैंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version