बुधवार, मई 22, 2024
होमस्पोर्ट्सधोनी के चहेते खिलाड़ी Rajvardhan Hangargekar ने MPL में मचाया कोहराम, ओवर...

धोनी के चहेते खिलाड़ी Rajvardhan Hangargekar ने MPL में मचाया कोहराम, ओवर में 3 छक्के जड़कर गेंदबाज की जमकर कुटाई

Date:

Related stories

Rajvardhan Hangargekar: महाराष्ट्र प्रीमियर लीग का दूसरी मुकाबला छत्रपति सांभाजी किंग्स बनाम इगल नाशिक टाइटंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के भविष्य माने जाने वाले 20 वर्षीय युवा खिलाड़ी राजवर्धन हेंगरकर ने छत्रपति टीम की कमान संभाली। टॉस जीतने के बाद राजवर्धन ने राहुल त्रिपाठी की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। इस दौरान युवा खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से हर किसी को खूब प्रभावित किया। इसी बीच उन्होंने त्रिपाठी की टीम के गेंदबाजों की बल्ले से जमकर कुटाई कर दी। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

राजवर्धन ने जड़े तीन छक्के

दरअसल, पारी का 14वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान अजहान नाम के बॉलर के हाथ में थी। इस दौरान स्ट्राइक पर युवा बल्लेबाज राजवर्धन हेंगरेकर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच इस खिलाड़ी ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से कोहराम मचा के रख दिया। उन्होंने तेज गेंदबाज की गेंदो का मजाक बना कर रख दिया। राजवर्धन ने ओवर की पहली, तीसरी और चौथी गेंद पर दमदार छक्का जमाया उनकी इस तरह की बल्लेबाजी देख कर गेंदबाज का मुंह खुला ही रह गया। उन्होंने 8 गेंदो का सामना करते हुए 21 रनों की तेज पारी खेली। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: पंजाब में धान पर संकट! न बारिश न बिजली, कैसे होगी बुआई, CM Mann केंद्र को लिख चुके हैं पत्र

राहुल की टीम ने दी राजवर्धन की टीम को मात

पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल त्रिपाठी की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर छत्रपति की टीम के सामने 196 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में राजवर्धन की पूरी टीम महज 152 रन ही बना सकी और डकवर्थ लुइस नियम के तहत 4 रनों से मुकाबले को हार गई।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories