सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्स'हम ही जीतेंगे', हार को भुलाकर Rohit Sharma ने विश्व कप पर...

‘हम ही जीतेंगे’, हार को भुलाकर Rohit Sharma ने विश्व कप पर कब्जा करने की ठोकी दावेदारी, 12 साल बाद घर आएगी ट्रॉफी

Date:

Related stories

Rohit Sharma: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। यह मुकाबला लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। इस मुकाबले में कंगारू टीम ने भारतीय टीम को 209 रनों से शिकस्त दी। इस हार के साथ ही भारत का खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया है। वहीं इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा अब आने वाले एकदिवसीय विश्व कप पर ध्यान लगाने की कोशिशों में जुड़ने जा रहे है। इसी बीच उन्होेंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आईए जनते है क्या कुछ कहा उन्होंने।

विश्व कप पर देंगे ध्यान– Rohit Sharma

इस साल भारत में ही वनडे विश्व कप खेला जाने वाला है। इस बार यह टूर्नामेंट 12 साल के बाद भारतीय सरजमीं पर होने वाला है। वहीं कप्तान रोहित शर्मा विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल में हारने के बाद विश्व कप पर ध्यान देने की तैयारियों में जुड़ने की बात कह रहे है। उन्होंने कहा कि,

अक्टूबर में जब विश्व कप होगा तो हम अलग तरह से खेलने की कोशिश करेंगे, हम लोगों को आजादी देने की कोशिश करेंगे और यह नहीं सोचेंगे कि हमें यह या वह मैच जीतना है क्योंकि अभी चीजें ज्यादा नहीं हो रही हैं।”

ये भी पढ़ें: Ira Khan: बिकिनी में दिशा पटानी को टक्कर देती हैं आमिर खान की लाडली, लोगों के उड़ा देती है होश

भारत का खिताब जीतने का सपना टूटा

भारतीय टीम दूसरी बार विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहुंचने में कामयाब रही थी। इससे पहले साल 2019 में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था। वहीं इतिहास एक फिर से भारत की हार का गवां बन चुका है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 444 रनों का चुनतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में पूरी टीम इंडिया ढे़र हो गई और कंगारूओं ने भारत को 209 रनों से शर्मनाक हार थमाई।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories