सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनIra Khan: बिकिनी में दिशा पटानी को टक्कर देती हैं आमिर खान...

Ira Khan: बिकिनी में दिशा पटानी को टक्कर देती हैं आमिर खान की लाडली, लोगों के उड़ा देती है होश

Date:

Related stories

Ira Khan: आमिर खान की लाडली इरा खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि उन्होंने इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और बेबाक अंदाज की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। वहीं इरा बिकनी लुक ते कई बार सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती हुई नजर आती हैं। इरा को देख लोगों के होश उड़ जाते हैं और यह बात सच है कि आमिर की लाडली अपनी बेबाकी की वजह से कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आती है। हालांकि इरा को इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि कौन उन्हें क्या बोल रहा है और वह अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर राज करती है।

बिकिनी में मनाया बर्थडे

इरा खान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में बिकनी में तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस वजह से इरा को लोगों ने काफी ट्रोल किया गया था और कहा गया था कि जन्मदिन के लिए यह आउटफिट काफी ऑफ लुक है वहीं। इस दौरान वह अपने होने वाले पति के साथ काफी रोमांटिक नजर आ रही थी। बिकिनी में पोज देने वाली इरा काफी कंफर्टेबल नजर आई।

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

येलो मोनोकिनी में दिखीं कमाल

आमिर खान की लाडली इरा खान इस बार येलो बिकिनी टॉप और ब्लैक मोनोकिनी में बवाल मचा रही है। इरा कमाल की पोज देती हुई नजर आई। इन फोटोज को देख लोगों के होश उड़ गए और उनके पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी। जिस तरह से इरा बाथटब में स्टाइल दे रही है वह देख सोशल मीडिया का पारा बढ़ना लाजमी है।

ब्लैक मोनोकिनी में दिखाई अदाएं

इरा खान के इस लुक की बात करें तो वह ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस में काफी अलग नजर आ रही है। वह अपने अंदाज से सोशल मीडिया का पारा गर्म कर रही है और फैंस को खूब इंप्रेस करती नजर आई। यह बात सच है कि इरा खान की अदाएं काफी अलग और खास है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories