मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सविश्व कप 2023 में रोहित-विराट होंगे टीम इंडिया का बड़ा हथियार, पूर्व...

विश्व कप 2023 में रोहित-विराट होंगे टीम इंडिया का बड़ा हथियार, पूर्व क्रिकेटर Sourav Ganguly ने की भविष्यवाणी

Date:

Related stories

Sourav Ganguly: विश्व कप 2023 के शेड्यूल की घोषणा हो चुकी है। इस विश्व कप में कुल 10 टीमें 10 अलग-अलग मैदान पर मुकाबले खेलने वाली है। इन 10 टीम में से केवल एक टीम ही खिताब पर कब्जा जमाने वाली है। इस महाटूर्नामेंट का पहला मुकाबला भारत का ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाला है। यह मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई के चैपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगूली ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। इस पूरे टूर्नामेंट में विराट कोहली और रोहित शर्मा का बल्ला जमकर आग उगलने वाला है। आईए जानते है सौरव गांगूली ने क्या कुछ कहा इस लेख के जरिए।

विराट-रोहित का चलेगा बल्ला

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा इस साल अपना आखिरी विश्व कप खेल सकते है। वर्तमान में दोनों खिलाड़ियों की उम्र में ज्यादा फर्क नहीं है। दोनों ही खिलाड़ी 34-35 साल के है। इस साल विश्व कप में दोनों के बल्ले से जलवे देखने को मिल सकते है। वहीं यह दोनो खिलाड़ी अपने असली रंग में बल्लेबाजी कर सकते है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगूली ने इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि,

“मैं पिछली बातों पर अधिक विश्वास नहीं करता हूं। मैं प्रदर्शन पर विश्वास रखता हूं और मुझे लगता है कि वे 34-35 के हैं, मुझे नहीं पता कि अगले विश्व कप में क्या होने वाला है। हर साल वर्ल्ड टूर्नामेंट्स होते हैं। टी-20 क्रिकेट और 50 ओवर क्रिकेट। यह पहले की तरह नहीं है, इसलिए यह प्रदर्शन के बारे में हैं और मुझे यकीन है कि कप्तान के रूप में रोहित और विराट इसे बड़ा बनाना चाहेंगे।”

ये भी पढ़ें: 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

कोहली-रोहित को दिखाना होगा दम

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इस टूर्नामेंट में अपने असली रंग में देखने को मिलने वाले है। वह लगातार कुछ महीनों से कमाल की फॉर्म में चल रहे है। वहीं विश्व कप में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में रहने वाली है। वह भी टीम को एक बेहतरीन शुरूआत दिला सकते है।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories