शनिवार, मई 11, 2024
होमस्पोर्ट्सHardik Pandya: हार्दिक पांड्या की यह तस्वीर लगा रही है सोशल मीडिया...

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की यह तस्वीर लगा रही है सोशल मीडिया पर आग , पिक देख लोगों का खुला मुंह

Date:

Related stories

Hardik Pandya: भारत को कई मौकों पर अपनी पारी से जीत दिलाने वाले धाकड़ क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या इस तस्वीर में अपनी पत्नी नताशा स्टेंकोविक के साथ दिखाई पड़ रहे हैं। अब जाकर जब से यह पिक सोशल मीडिया पर वायरल हुई है लोग इस कपल को लेकर अपनी अपनी तरफ से रियेक्ट कर रहे हैं।

हार्दिक-नताशा की खूबसूरत पिक हुई वायरल

आपको बता दें कि अपने बल्ले और गेंद से कई मौकों पर भारतीय टीम के जीत के हीरो बने हार्दिक पांड्या की एक पिक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल पिक में हार्दिक और नताशा की जोड़ी मस्त नजर आ रही है। अब जब से यह पिक सोशल मीडिया पर वायरल हुई है लोग हार्दिक और नताशा के बारे में तारीफों के पूल बांधते नहीं थक रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज दौरे पर टीम का संभाला था कमान

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी की थी। हार्दिक ने वेस्टइंडीज दौरे पर खेले गए 5 मैचों की टी 20 सीरीज में भारतीय टीम के लिए कप्तानी की थी। हालांकि 5 मैचों की टी 20 सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। वेस्टइंडीज की टीम ने 2016 के बाद पहली बार भारत को टी 20 सीरीज में पटखनी दी थी। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने फ्लोरिडा में खेले गए आखिरी टी 20 मैच में भारत को हरा 5 मैचों की टी 20 सीरीज को 3-2 से अपने नाम किया था।

हार्दिक हैं रिकॉर्डों के किंग

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के नाम क्रिकेट में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड है। हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के लिए खेलते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर खेले तीसरे टी 20 मैच में हार्दिक पांड्या ने एक ख़ास रिकॉर्ड अपने नाम किया था। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने इस दौरान टी 20 में अपने 500 रन पूरे किये थे साथ ही 50 विकेट लेने में भी कामयाब हुए थें। इस कारनामे को करने के साथ ही हार्दिक पांड्या टी 20 में 500 रन पूरा करने वाले और 50 विकेट लेने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए थें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories