शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्स'वो उससे अच्छा', इमरान खान ने पाकिस्तान की इज्जत बचान के लिए...

‘वो उससे अच्छा’, इमरान खान ने पाकिस्तान की इज्जत बचान के लिए Virat Kohli की तुलना बाबर आजम से की

Date:

Related stories

Virat Kohli: भारतीय टीम के स्टाप खिलाड़ी विराट कोहली क्रिकेट के मैंदान पर अपन क प्रकार के रिकॉर्ड के लिए जाने जाते है। जिसे तोड़ पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है। किंग कोहली की तुलना सोशल मीडिया पर अक्सर बाबर आजम से होने लगती है। क्रिकेट के कई जानकार और एक्सपर्ट उन्हें कोहली के बराबर का दर्जा देने की कोशिश करते है। इसी बीच पाकिस्तान को एकदिवसीय विश्व कप का खिताब जीताने वाले पूर्व कप्तान इमरान खान ने कोहली की तुलना बाबर से करते हुए सनसनी मचा देने वाला बयान दिया है।

इमरान ने दिया बाबर को लेकर बयान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट इमरान खान ने बाबर आजम के नाम के जमकर कसीदे पढ़े है। वहीं उनका मानना है कि वह किंग कोहली के जैसा ही खेलते है। वह जल्द ही उनसे भी बेहतर क्रिकेटर बन सकते है। उन्होंने कहा कि,

“मैंने हाल ही में क्रिकेट नहीं देखा है, लेकिन मेरा मानना है कि विराट कोहली और बाबर आज़म एक ही क्लास से ताल्लुक रखते हैं। बाबर आज़म आसानी से विराट कोहली को पछाड़ सकते हैं। मैंने जो देखा है, उससे वह इतना अच्छा है।”

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 से पहले कांग्रेस में हो सकते हैं बड़े बदलाव, वर्किंग कमेटी में इन चेहरों को मिल सकती है एंट्री

विराट- बाबर का करियर रिकॉर्ड

विराट कोहली ने अपने करियर में कुल 498 इंटरनेशनल मैच खेले है। जिसमें उनके बल्ले से 25385 रन निकले है। वहीं उनके नाम विश्व में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा 75 शतकशामिल है। उन्होंने हाल ही शतक के मामले में रिकी पोंटिंग को पछाड़ा था। वहीं 2015 में अपना पर्दापरण करने वाले बाबर आजम ने 251 में मैचों में 12270 रन बनाए है। वहीं उनके नाम कुल 30 शतक शामिल है।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories