मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्स'वो उनसे प्यार', माही की बढ़ती लोकप्रियता को देख फैन हुए Irfan...

‘वो उनसे प्यार’, माही की बढ़ती लोकप्रियता को देख फैन हुए Irfan Pathan, इन दो शब्दों से जीता फैंस का दिल

Date:

Related stories

Irfan Pathan: आईपीएल की सबसे ज्यादा लोकप्रिय टीम इस साल चेन्नई सुपर किंग्स बनकर ऊभरी है। माही के जबरा फैन उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी तादाद में मैदान पर मुकाबला देखने के लिए आए थे। इन सभी में खास बात यह रही कि, धोनी जहां भी गए वहां के ग्राउंड का कलर एक दम पीला-पीला हो गया था। वहीं माही की फैन फॉलोविंग किसी से चुपी नहीं है। लेकिन, इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी और कोमेंटेटर इरफान पटान ने सीएसके को लेकर दिल छू लेने वाला भावुक बयान दिया है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने।

इरफान पठान ने कही बड़ी बाते

इरफान पठान अक्सर टीवी पर या मीडियाकर्मियो के जरिए अपनी मन की बाते साझा करते रहते है। वह अपने बेबाक बयानो के लिए जाने जाते है। उनकी अदा और उनका लूक्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ रहता है। इसी बीच इरफान ने सीएसके की टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि,

“यदि आप सीएसके की तरफ हैं, तो आप सभी से प्यार करते हैं, तमिलनाडु में लोगों को आपसे प्यार करने में समय लगेगा लेकिन एक बार जब वे आपसे प्यार करते हैं, तो वे आपके भक्त बन जाएंगे, वे एमएस धोनी से प्यार करते हैं और प्यार करते हैं, अगर आप चांद पर जाते हैं खैर, सीएसके के प्रशंसक होंगे”।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

29 मई को खेला जाएगा मुकाबला

सीएसके और गुजरात के बीच विश्व की सबसे बड़ी लीग का सबसे बड़ा मुकाबला अब से कुछ ही घंटो के बाद शुरू होने वाली है। इस मुकाबले में जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले बल्लेबाजी करना ही पसंद करने वाली है। वहीं लक्ष्य का पीछा करने के मामले में हार्दिक पांड्या एंड कम्पनी का रिकॉर्ड इस सीजन में बेहद शनदार रहा है। वहीं माही की अगुवाई में सीएसके की टीम गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही पक्ष में काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतती है वो खिताब पर कब्जा जमा लेगी।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories