बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सICC ने Moeen Ali पर लगाया जुर्माना, मैच में इस हरकत के...

ICC ने Moeen Ali पर लगाया जुर्माना, मैच में इस हरकत के लिए मिली सजा

Date:

Related stories

Moeen Ali: मोईन अली ने दो साल के बाद इंग्लैंड टीम में वापसी की है। उन्हें एशेज सीरीज के लिए टीम का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी माना जा रहा है। जिसके लिए टीम में उनकी वापसी कराई गई है। हालांकि, उनकी वापसी तो काफी शानदार रही। इसी के साथ ही उन पर मैच में बाउंड्री लाईन पर आईसीसी के नियमों को तोड़ने के लिए जुर्माना भी लगाया जा चुका है।

मोईन अली पर लगा जुर्माना

मोईन अली इस मुकाबले में बल्ले से टीम के लिए अपना योगदान नहीं दे पाए थे। लेकिन, वह इस मुकाबले में गेंद से जरूर कमाल कर रहे है। उन्होंने कंगारूओं को दो तगड़े झटके देकर उनकी मानों कमर ही तोड़ दी थी। हालांकि, इसी बीच मोईन पर आईसीसी के नियमों को तोड़ने के लिए जुर्माना लगाया गया है। दरअसल, ‘मोईन अली पर आईसीसी की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए 25% जुर्माना लगाया गया है क्योंकि उन्हें क्षेत्ररक्षण के दौरान सीमा रेखा पर अपने गेंदबाजी हाथ पर सुखाने वाला एजेंट लगाते हुए देखा गया था।’

ये भी पढ़ें: National Pension System: अब पेंशन स्कीम में होगा बदलाव, PFRDA ने किया प्रस्ताव पेश

मोईन की शानदार वापसी

मोईन अली इस मुकाबले में अपनी असली लय में नजर आए। वहीं आईपीएल में सीएसके को खिताब जीताने के बाद उन्होंने अपनी टीम यानी इंटरनेशनल क्रिकेट में इंग्लैंड को कंगारूओं से सीरीज जीताने की जिम्मेदारी उठा ली है। वह इस मुकाबले में खेल के दूसरे दिन 2 विकेट चटका चुके है। उन्होंने ट्रेविस हेड और कैमरून ग्रीन को आउट कर पवेलियन भेजा।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 से पहले फिर गठबंधन की तैयारी! CM योगी से मिले SBSP प्रमुख ओम प्रकाश राजभर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories