मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनIND vs AUS: कोहली-जडेजा के डांस को देख दीवाने हुए King Khan,...

IND vs AUS: कोहली-जडेजा के डांस को देख दीवाने हुए King Khan, Video शेयर करते हुए लिखा दिल को छू लेने वाला कमेंट्स

Date:

Related stories

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच नागपुर के मैदान पर पहला मैच खेला गया और इस मैच में टीम इंडिया ने पारी और 132 रनों से जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। वहीं, इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पठान मूवी के गाने पर डांस किया था। लेकिन अब उस वीडियो पर बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी प्रतिकिर्या दिया है जिसे पढ़ आप के दिल में शाहरुख खान के लिए और प्यार बढ़ जाएगा।

शाहरुख खान ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की पठान मूवी सुपर हिट रही और आज वैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा कि, ‘वे इसे मुझसे बेहतर कर रहे हैं !! मुझे विराट और जडेजा से सीखना होगा! इस वीडियो को जैसे ही शाहरुख खान ने वीडियो किया यह ट्वीट तुरंत वायरल हो गया और इस ट्वीट पर लगातार रीट्वीट आ रहे हैं।

Also Read: PSL 2023: चोट के बाद मैदान में वापसी करते ही Shaheen Afridi ने ढाया कहर, यॉर्कर गेंद से रिजवान को किया हक्का-भक्का, देखें Video

यहां देखें वीडियो:

जीत के साथ हुई शुरुआत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया और कंगारू टीम को पहले मैच में बुरी तरह हराया। इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया था। जडेजा ने पहले मैच शानदार प्रदर्शन किया था उन्होंने गेंद से 7 विकेट झटके थे और बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए थे। वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से शतक जड़ा था और रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी पारी में 5 विकेट झटके थे।

Also Read: WPL Auction 2023: महिला खिलाड़ियों पर पैसों की हुई जमकर बारिश, जानें अब तक कितनी खिलाड़ी बनीं करोड़पति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories