शुक्रवार, मई 3, 2024
होमविडियोIND vs AUS: Umesh Yadav ने होल्कर में मचाया हल्ला, Mitchell Starc...

IND vs AUS: Umesh Yadav ने होल्कर में मचाया हल्ला, Mitchell Starc को मारा ऐसा बोल्ड की हवा में उड़ा स्टंप, देखें Video

Date:

Related stories

मिचेल स्टार्क ने WPL 2023 के एलिमिनेटर से पहले पत्नी एलिसा हीली का मनाया जन्मदिन

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल स्टार्क ने शुक्रवार, 24 मार्च को WPL 2023 के एलिमिनेटर मैच से पहले अपनी पत्नी एलिसा हीली का 33वां जन्मदिन मनाया।

इस भारतीय क्रिकेटर ने की स्टार्क की प्रशंसा, कहा- “दुनिया में T20 और वनडे के सबसे अच्छे गेंदबाज Mitchell Starc”

अनुभवी भारतीय कीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने रविवार (19 मार्च) को विशाखापत्तनम में दूसरे वनडे में शानदार गेंदबाजी के लिए ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की जमकर तारीफ की।

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है और हमें अबतक शानदार खेल देखने को मिला है। पहले ऑस्ट्रेलिया टीम ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना ली थी लेकिन उमेश यादव ने 3 विकेट झटकर टीम इंडिया की मैच में वापसी कराई है। वहीं, उमेश यादव (Umesh Yadav) ने जिस तरह से मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को बोल्ड मारा उसे देख आप भी इस गेंद के दीवाने हो जाएंगे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उमेश ने अपनी गेंद से ढाया कहर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव को तीसरे मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जगह शामिल किया गया है। उन्होंने मैच के दूसरे दिन के पहले सत्र में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटका दिए। लेकिन उमेश यादव ने मिचेल स्टार्क को अपनी एक तेज गेंद से ऐसा बोल्ड मारा की स्टंप हवा में उड़कर विकेटकीपर के पास जा गिरा। गेंद इतनी तेज अंदर आई की स्टार्क को कोई मौका ही नहीं मिला और गेंद ने स्टंप उखाड़ दिए।

Also Read: PSL 2023: SHOAIB MALIK ने अपने करियर को लेकर किए बड़े खुलासे कहा – ‘पाक टीम के बारे में नहीं सोच रहा’

यहां देखें वीडियो:

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी समाप्त

इंदौर टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया ने पहले सत्र में वापसी करते करते ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 197 रनों पर समेट दी है। लेकिन फिर भी खतरनाक पिच पर कंगारू टीम ने पहली पारी में 88 रनों की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया के तरफ से पहले दिन रविंद्र जडेजा ने 4 विकेट झटके थे। वहीं, आज दूसरे दिन उमेश यादव ने 3 और रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट झटक कंगारू टीम को एक बड़ी बढ़त लेने से रोक दिया।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया टीम: स्टीवन स्मिथ (c), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (wk), उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड, मारनस लाबुशेन, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुह्नमैन।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories