मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus WTC Final 2023: यहां देख सकते हैं फ्री में...

Ind vs Aus WTC Final 2023: यहां देख सकते हैं फ्री में भारत-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Date:

Related stories

WTC Final में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस पर उठे सवाल, सुनील गावस्कर ने पूछा- टेस्ट के नंबर 1 गेंदबाज को बाहर रखना कितना सही...

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस बेहद खराब रही। अब इस पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कई सवाल खड़े किए हैं।

Ind vs Aus WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के महामुकाबले पर पूरी दुनिया नजरे लगाई हुई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया ने इस महामुकाबले से पहले अपनी सारी तैयारियां पूरी कर ली है। इस मुकाबले को लेकर भारतीय टीम इस बार काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रही है। वहीं कोच राहुल द्रविड़ सभी खिलाड़ियों से लगातार बातचीत कर रहे है। वह इस मुकाबले को जीतने के लिए किसी भी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ने वाले है। लेकिन, हम अपने इस आर्टिकल में आप लोगों को ये बताने जा रहे है कि किस प्लेटफॉर्म पर फैंस इस मुकाबले का लुत्फ उठा सकते है। तो चलिए जानते है।

दूसरी बार फाइनल खेलने उतरेगी टीम इंडिया

क्रिकेट के इतिहास का विश्व टेस्ट चैम्पियनंशिप के दूसरे संस्करण में भारतीय टीम लगातार दूसरी बार फाइनल मुकाबले में प्रवेश करने में कामयाब रही है। इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को साल 2019 में फाइनल मुकाबले में मात दी थी। हालांकि, इस बार भारत की टीम तैयार नजर आ रही है। इस नई भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में चल रहे है। जिस वजह से कंगारू खेमें में भी हलचल बनी हुई है। वहीं सबसे ज्यादा घातक बल्लेबाज विराट कोहली का खौैफ कंगारूओं के दिलों दिमाग में बना हुआ है। वहींं गेंदबाजी में भी टीम इंडिया भारी पड़ती हुई नजर आ रही है।

Also Read: खेलमंत्री Anurag Thakur के बातचीत के ऑफर पर पहलवान भी तैयार, साक्षी बोली-‘गिरफ्तारी से कम कुछ मंजूर नहीं’

यहां देख सकते है मुकाबला

सभी फैेंस अभी तक इस बात को लेकर अस्वस्थ है कि इस मुकाबले का प्रसारण किस चैनल पर किया जाने वाला है। वहीं कई के दिमाग में यह भी चल रहा है कि ये मैच जियो सिनेमा पर फ्री में देखने को मिल सकता है। तो हम आप को बता दे कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। टेलिविजन पर यह मुकाबला आप लोग स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते है। इसके आलावा फोन में ये मुकाबला Disney+Hotstar पर सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते है। वहीं अपने फोन में पिका-शो एप डाउनलोड कर इस मुकाबले को फ्री में देख सकते है।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories