शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: Hardik Pandya को गलत आउट देने को लेकर ट्विटर...

IND vs NZ: Hardik Pandya को गलत आउट देने को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, यहां देखें फैंस के रिएक्शन

Date:

Related stories

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच में बहुत कुछ घटा। लेकिन जिस तरह से भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को थर्ड अंपायर ने आउट दिया और इस निर्णय पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। तो वहीं टीम इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल ने शानदार दोहरा शतक लगाया और टीम इंडिया को 349 रन तक पहुंचाया। लेकिन हार्दिक पांड्या के आउट निर्णय पर सभी फैंस निराश हैं और ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

थर्ड अंपायर ने दिया आउट

टीम इंडिया ने पहले एकदिवसीय मैच में आज पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी की। लेकिन मैच के 40 ओवर में जब कीवी टीम की तरफ से ऑलराउंडर डेरिल मिशेल की गेंद पर हार्दिक पांड्या ने एक कट शॉट खेला लेकिन गेंद विकेटकीपर टॉम लाथम की हाथों में गई और उन्होंने गेंद पकड़ने से पहले ही गिल्लियां गिरा दी। जिसके बाद फील्ड अंपायर ने डिसिशन के लिए थर्ड अंपायर की मदद ली और थर्ड अंपायर ने पांड्या को आउट करार दे दिया। जिसपर टीम इंडिया के फैंस भड़क गए और ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली।

Also Read: पाकिस्तान टीम के कप्तान BABAR AZAM के लीक वीडियो पर PCB ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

यहां देखें रिएक्शन:

भारत ने न्यूजीलैंड के सामने रखा 350 रनों का लक्ष्य

तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच आज हैदराबाद के मैदान पर खेला जा रहा है और टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 349 रन बनाई। टीम इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल ने ऐतिहासिक पारी खेलते हुए 208 रन बनाए। गिल ने अपनी पारी में 19 चौके और 9 छक्के लगाए। तो वहीं टीम इंडिया की तरफ से कोई और बल्लेबाज ने बड़ा स्कोर नहीं बनाया। तो वहीं न्यूजीलैंड टीम की तरफ से सबसे ज़्यादा विकेट हेनरी शिपली और डेरिल मिशेल ने लिए। इन दोनों गेंदबाजों ने दो-दो विकेट झटके।

Also Read: टीम इंडिया ने रन मशीन VIRAT KOHLI थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने बदला नजरिया तो करने लगे पूजा-पाठ, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories