बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सपाकिस्तान टीम के कप्तान Babar Azam के लीक वीडियो पर PCB ने...

पाकिस्तान टीम के कप्तान Babar Azam के लीक वीडियो पर PCB ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Date:

Related stories

Babar Azam MMS Video: पाकिस्तान टीम के कप्तान और बेहतरीन खिलाड़ी बाबर आजम (Babar Azam) इन दिनों अपने वायरल MMS के चलते खूब चर्चा में चल रहे हैं और सोशल मीडिया से लेकर हर जगह उनके ही चर्चे हो रहे हैं। अपनी कप्तानी को लेकर चर्चा में चल रहे बाबर आजम का जैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और mms वीडियो जैसे ही वायरल हुआ उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लेकिन अब इस मामले पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) का पहली बार बयान सामने आया है।

पीसीबी ने ट्विटर पर किया बाबर आजम का सपोर्ट

बाबर आजम के वायरल हुए वीडियो पर अब पीसीबी ने उनका सपोर्ट किया है और पीसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लिखा कि, ‘हमारे मीडिया पार्टनर के रूप में, आपने ऐसे निराधार व्यक्तिगत आरोपों को नज़रअंदाज़ करने पर विचार किया होगा, जिन्हें बाबर आज़म ने प्रतिक्रिया के योग्य नहीं समझा।’ तो वहीं आज सुबह इससे पहले ऑस्ट्रेलिया का जाना माना चैनल फॉक्स स्टार ने भी बाबर आजम के mms वायरल वीडियो पर एक पोस्ट किया था जो की पीसीबी को पसंद नहीं आया था और उन्होंने फॉक्स स्टार को जमकर लताड़ा भी था। जिसके बाद फॉक्स स्टार ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

Also Read: BBL 2022-23: ‘विकेटकीपर बना बाज’ JOSH INGLIS ने हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से पकड़ लिया अद्भुत कैच, देखें VIDEO

छीन सकती है पाक टीम की कप्तानी

पाक टीम के कप्तान बाबर आजम इन दिनों अपनी कप्तानी को लेकर काफी आलोचना में रहे हैं। आप को बता दें कि बाबर आजम को साल 2020 में पाक टीम का कप्तान बनाया गया था। जिसके बाद से पाक टीम का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। तो वहीं अभी हाल ही में हुए घर पर टेस्ट सीरीज में भी पाक टीम का खराब प्रदर्शन रहा था और टीम ने टेस्ट सीरीज और एकदिवसीय गवाई थी। तो वहीं अब mms वीडियो के बाद उनपर बड़ी करवाई हो सकती है और पाक टीम की कप्तानी भी छीन सकती है।

Also Read: टीम इंडिया ने रन मशीन VIRAT KOHLI थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने बदला नजरिया तो करने लगे पूजा-पाठ, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories