Home स्पोर्ट्स IND vs SRI Asia Cup 2023: एशिया कप के फाइनल में पहुंचा...

IND vs SRI Asia Cup 2023: एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, श्रीलंका को सुपर-4 में 41 रनों से हराया

IND vs SRI Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत ने जगह पक्की कर ली है। ऐसे में अब देखना होगा, की फाइनल में उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा या फिर श्रीलंका से होगा?

0
IND vs SRI Asia Cup 2023
IND vs SRI Asia Cup 2023

IND vs SRI Asia Cup 2023: श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में जीत के बाद एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत ने जगह पक्की कर ली है। ऐसे में अब देखना होगा, की फाइनल में उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा या फिर श्रीलंका से होगा। बता दें कि भारत ने श्रीलंका को 41 रनों से हरा दिया है। इससे पहले इंडिया पाकिस्तान भारत ने हाईवोल्टेज मुकाबले में 228 रनों के बड़े अंतर से हराया था।

भारत की सलामी जोड़ी ने फिर किया कमाल 

बता दें कि एशिया कप 2023 के सुपर-4 में बीते कल भारतीय सलामी जोड़ी ने फिर कमाल किया। कल भारत की ने बिना विकेट गवाए 79 रन बनाया। ऐसे में देखा जाए तो यह एक सधी हुई शुरुआत थी। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने 25 गेंदों पर 19 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 48 गेंदों में 53  रन बनाकर अर्धशतकीय पारी खेली।  इसके बाद ईशान किशन और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। देखा जाए तो भारतीय टीम कल लड़खड़ा गयी थी, ऐसे में जैसे-तैसे टीम ने 213 रनों के लक्ष्य श्रीलंका को दिया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 172 रन के कुल स्कोर पर सिमट गयी।   

श्रीलंका करारी शिकस्त देने के बाद के बाद भारत अब फाइनल में 

एशिया कप 2023 के फाइनल में  भारत ने जगह पक्की कर ली है। ऐसे में अब देखना होगा, की फाइनल में उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा या फिर श्रीलंका से होगाबता दें कि भारत ने श्रीलंका को 41 रनों से हरा दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।       

Exit mobile version