सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: माही के बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो वायरल ,जानिए फैंस को...

IPL 2023: माही के बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो वायरल ,जानिए फैंस को लेकर क्या आई खुशखबरी

Date:

Related stories

IPL 2023:भारत के धुरंधर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही संन्यास ले लिया हो लेकिन उनकी दीवानगी हमेशा देखने को मिलती हैं। माही के बल्ले ने जब – जब कहर बरसाया बड़े से बड़े गेंदबाजों ने हार मान ली। माही वैसे तो सोशल मीडिया कम यूज करते हैं लेकिन हमेशा उनके फैंस पुराने वीडियो वायरल करते रहते हैं। ऐसे में उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। धोनी के फैंस यह खबर सुनकर खुश हो जाएंगे।

IPL 2023 की तैयारी करते दिखे धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बहुत दिनों के बाद मैदान पर दिखाई दिए हैं। धोनी आईपीएल 2023 के 16वें सीज़न से पहले अभ्यास करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि स्टार बल्लेबाज धोनी झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन में अभ्यास करते हुए देख सकते हैं । माही के अभ्यास का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में इस बार होने जा रहा आईपीएल बेहद खास होगा क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी करते नजर आएंगे। इसके अलावा यह भी कयास लगाया जा रहा है कि धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन भी हो सकता है।

Also Read: Fatty Liver से परेशान होने की नहीं है जरूरत, आज से ही डाइट में लाएं ये बदलाव और मुसीबत को कहें बाय-बाय

बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर माही से जुड़ी हुई चीजें अक्सर वायरल होती रहती है। ऐसे में अब महेंद्र सिंह धोनी का नेट्स पर प्रैक्टिस करते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप माही को उनके पुराने अंदाज़ में देख सकते है। धोनी इस वीडियो में कई बड़े शॉट्स के साथ डिफेंसिव प्रैक्टिस भी करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आईपीएल को लेकर धोनी के फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि उनके बल्ले से एक बार फिर छक्के – चौके की बारिश हो सकती है। आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी को लेकर भी काफी बवाल हुआ था। चेन्नई सुपर किंग्स 14 में से सिर्फ 4 मैच जीतने में केवल कामयाब रही।

ये भी पढ़ें: SHEHNAAZ GILL के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories