IPL के क्वालीफायर-2 से पहले फैंस में मचा हडकंप
IPL 2023

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 का सफर 28 मई को खत्म होने वाला है। इस साल एक से बढ़कर एक मुकाबले देखे गए है। वहीं इनमे से सबसे जयादा प्रभावित किसी टीम ने किया है तो वह है चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस। इन टीमों ने अपने लाजवाब खेल से फैंस का जमकर मनोरंजन किया है। वहीं कई बारी देखा गया है कि फैंस अपने चहेते खिलाड़ी से मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक गुजरने के तैयार रहते है। कुछ ऐसा ही मंजर क्वालीफायर-2 और फाइनल मुकाबले से पहले देखने को मिल रहा है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फैंस मुकाबले की टिकट खरीदने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

फैंस में मचा हडकंप

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फैंस अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालीफायर-2 और फाइनल मुकाबले की टिकट खरीदने के लिए भारी भरकम तादाद में मैदान पर बाहर खड़े हुए है। सिर्फ खड़े ही हुए नहीं है बल्कि टिकट खरीदने की होड़ में एक-दूसरे को मार-पीटने पर भी उतारू हो गए है। फैंस एमएस धोनी को एक बार फिर से अहमदाबाद के मैदान पर खेलते हुए देखना चाहते है। जिके लिए वह किसी भी कीमत पर स्टेडियम की टिकट पाना चाहते है। भीड़ इतनी बढ़ गई थी कि इसे कंट्रोल करना सुरक्षा कर्मियो के लिए काफी ज्यादा मुश्किल हो गया था। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: पैसिफिक मॉल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड के दौरान 61 युवतियां पकड़ी, 39 लड़के भी हिरासत में

28 को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

क्वालीफायर-1 में चेन्नई की टीम ने गत विजेता चैम्पियन टीम गुजरात टाइटंस को मात देकर फाइनल मुकाबले में जगह बनाई थी। हालांकि, एलिमिनेटर में हारने के बाद लखनऊ का इस सीजन का खिताब जीतने के सपना अधूरा रह गया है। वहीं मुबई इंडियंस का क्वालीफायर-2 में मुकाबला गजरात से होने वाला है। इनमें से जो भी टीम इस मुकाबले पर कब्जा जमाएगी उसका फाइनल में खेलना निश्चित हो जाएगा। 28 को फाइनल में चेन्नई से सामना होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Vande Bharat Express: उत्तराखंड को मिली पहली वंदे भारत की सौगात, PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी, यहां देखें ट्रेन का शेड्यूल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने...