गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: धोनी के Final में पहुंचने पर खुशी के...

IPL Viral Video: धोनी के Final में पहुंचने पर खुशी के मारे कूद पड़ी पत्नी साक्षी और जीवा, अलग अंदाज में दी गले लगाकर बंधाई

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला चेन्नई के गढ़ चैपॉक स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सीएसके के जीतने के चांस पहले से ही ज्यादा लगाए जा रहे थे। सीएसके ने अभी तक खेले आईपीएल के इतिहास में इस मैदान पर केवल 3 मुकाबले हारे है। वहीं जीत का ऐसा रिकॉर्ड देखने के बाद भी हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर इस मुकाबले में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जो कि काफी ज्यादा गलत साबित रहा। इस मुकाबले में चेन्नई को 15 रनों से शानदार जीत मिली। वहीं फाइनल मुकाबले में प्रवेश करने के बाद साक्षी धोनी और बेटी जीवा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जीवा जीत के बाद जश्न में कूदती हुई नजर आई। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

जीत के बाद जीवा की खुशी दोगुनी हुई

दरअसल, गुजरात को रोमांचक मुकाबले में जीत के लिए 173 रनों की दरकार थी। जिसका पीछा करते हुए गुजरात की टीम की पारी लड़खड़ा गई। टीम का कोई भी बल्लेबाज इस मुकाबलेमें कमाल नहीं क सका। वहीं कप्तान हार्दिक पांडाय, डेविड मिलर और तेवतिया भी सस्ते में आउट होकर लौटे। 20 ओवर की आखिरी गेंद पर गुजरात को जीत के लिए 16 रनों की आवश्यता था। लेकिन, मोहम्मद शमी कैच आउट हो गए। उनका बेहतरीन कैच दीपक चाहर ने लिया। वहीं गुजरात की पूरी टीम 157 रनों पर ऑल आउट हो गई। वहीं सीएसके ने यह मुकाबला 15 रनों से जीता। जीत के बाद धोनी की पत्नी शाक्षी और बेटी जीवा खुशी के मारे मैदान में कूद पड़ी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़े: Shankar ने जड़ा 103 मीटर का गगनचुंबी छक्का तो Virat की पत्नी के चेहरे पर पसर गया मातम, वायरल हुआ वीडियो

फाइनल में 10वीं बार पहुंची सीएसके

आईपीएल के इतिहास में 2008 से लेकर 2023 तक सीएसके ने अब तक 14 बार आईपीाएल में हिस्सा लिया है। जिसमें दो साल के बेन की वजह से सीएसके को खेलने का मौका नहीं मिल सका है। लेकिन, इन 14 में से 10 बार एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके 10 बार फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। हालांकि, उन्हें खिताबी जीत केवल 4 बार ही मिल सकी है। वहीं फाइनल मुकाबले को जीत कर चेन्नई 5 बार चेम्पियन बनना चाहेंगे।

यह भी पढ़े:  हार का गम भुलाकर Kohli ने लगाया GILL को गले, जीत के बाद वायरल हुआ लखनऊ के जश्न का वीडियो

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories