रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सदलीप ट्रॉफी में इस वजह से नहीं खेल रहे है Ishan Kishan,...

दलीप ट्रॉफी में इस वजह से नहीं खेल रहे है Ishan Kishan, सूत्रों ने किया साफ

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

Ishan Kishan: भारत की घरेलू लीग दलीप ट्रॉफी का शुभारंभ होने वाला है। इस ट्रॉफी में भारत के एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले है। इस लीग में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी अलग-अलग राज्य से आने वाले है। हालांकि, इसी बीच ईशान किशन के इस घरेलू लीग में नहीं खेलने की वजह साफ हो चुकी है।

इस वजह से नहीं खेल रहे किशन

दरअसल, इस साल भारत की सबसे बड़ी घरेलू लीग का आयोजन होने वाला है। इस लीग में रेड़ बॉल क्रिकेट के युवा सितारे अपना जौहर दिखाने वाला है। वहीं ईशान किशन ने इस लीग की शुरूआत से पहले ही अपना नाम वापसी ले लिया था। वहीं उनके नाम वापसी लेने की वजह का खुलासा हो गया है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक,

“इशान किशन वर्कलोड़ संभालने के लिए दलीप ट्रॉफी से बाहर हो गए क्योंकि वह 2023 और आईपीएल में सभी श्रृंखलाओं का हिस्सा थे, वे अगले सप्ताह वेस्टइंडीज श्रृंखला की तैयारी के लिए एनसीए जाएंगे।”

ये भी पढ़ें: Delhi: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर खाने पर पहुंचा गुजरात का सफाईकर्मी, केजरीवाल संग किया भोजन

किशन ने को मिल सकता है वेस्टइंडीज सीरीज में मौका

12 जून से भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच सीरीज खेले जाने वाली है। यह सीरीज 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचो की होने वाली है। इस सीरीज में कई युवाओं को अपनी प्रतीभा दिखाने का मौका मिल सकता है। जिसमें सबसे बड़ा नाम ईशान किशन का माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: House of the Dragon: पांचवें एपिसोड ने रिलीज होने से पहले मचाया तहलका, फैंस के लिए मेकर्स दी बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories