सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सटीम को बीच मझदार में छोड़ पवेलियन लौटे Joe Root, इंग्लैंड की...

टीम को बीच मझदार में छोड़ पवेलियन लौटे Joe Root, इंग्लैंड की हालत हुई खस्ता

Date:

Related stories

Joe Root: एशेज सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला इंग्लैंड के हैडिंग्ले में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी और पहली पारी में केवल 263 रनों पर ही ढे़र हो गई। इसी बीच दूसरी पारी की शुरूआत करने उतरी इंग्लैंड की हालत बद से बदतर होती हुई नजर आई। इस टीम के सलामी बल्लेबाजों पहले सस्ते में पवेलियन लौटे। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए पूरा मध्यक्रम ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। हालांकि, इस मैच में जो रूट से एक अच्छी पारी खेलने की उम्मीदे लगाई जा रही थी। जिस पर वह खरे उतरते हुए नजर नहीं आए और अपना विकेट तोहफे में देकर पवेलियन लौटे। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जो रूट का नहीं चला बल्ला

जो रूट से इस मुकाबले में एक अच्छी पारी की उम्मीदे लगाई जा रही थी। हालांकि, वह इस मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे और अपना विकेट सस्ते में देकर पवेलियन लौटे। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, पारी का 20वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज पैट कमिंस के हाथों में थी। वहीं स्ट्राइक पर विस्फोटक बल्लेबाज जो रूट बल्लेबाजी कर रहे थे। इस मुकाबले में उनका जादू नहीं चल सका और वह डेविड वॉर्नर के हाथों ओवर की दूसरी गेंद पर अपना विकेट सस्ते में देकर पवेलियन की तरफ लौटे। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है। वहीं उनके आउट होने के साथ ही टीम को एक तगड़ा झटका भी लगा था।

ये भी पढ़ें:Price Hike: महंगे टमाटरों की टेंशन हुई खत्म, अब घर पर इस तरह चंद दिनों में उगाएं ढेर सारे Tomato

रूट का नहीं चला बल्ला

जो रूट इस मुकाबले में अपने बल्ले से कमाल की पारी नहीं खेल सके। उनका बल्ला इस मुकाबले में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। उन्होंने इस मुकाबले में 45 गेंदो का सामना करते हुए 19 रनों की खराब पारी खेली। वहीं खबर लिखे जाने तक टीम का स्कोर 38 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 127 रन रहा।

ये भी पढ़ें:ODI World Cup 2023: खिताब की जंग में श्रीलंका और नीदरलैंड की टीम के नाम पर लगी मौहर, ऐसी होगी 10 टीमें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories