Home स्पोर्ट्स Paarl Royals vs Durban Super Giants: जबरदस्त इंस्विंगर पर आउट हुए Josan Ray,...

Paarl Royals vs Durban Super Giants: जबरदस्त इंस्विंगर पर आउट हुए Josan Ray, हवा में उड़ गया विकेट, देखें शानदार वीडियो

0
276

Paarl Royals vs Durban Super Giants: साउथ अफ्रीका में पार्ल रॉयल्स और डरबन सुपर जायंट्स के बीच टी20 लीग का एक बहुत ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है । इस मैच में पार्ल रॉयल्स के बेहतरीन बल्लेबाज जेसन रॉय बहुत ही खराब तरह से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। बल्लेबाज जेसन रॉय ने 13 गेंदों में केवल 3 रन बनाए और कुछ देर बाद आउट होकर वापस लौट गए ।

कुछ इस तरह से आउट हुए जेसन रॉय

बेहतरीन बल्लेबाज जेसन रॉय इन दिनों अपने खराब फॉर्म में चलने के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए जा रहे है । वहीं डरबन सुपर से हो रहे मुकाबले में भी उन्होंने कुछ अच्छा योगदान नहीं दिया और हार्डस विल्जोएन के गेंदों पर आउट हो गए । जिस तरह से बल्लेबाजी जेसन रॉय आउट हुए यह नजारा देखते ही बन रहा था । हार्डस विल्जोएन ने गेंद की लेंथ को कम किया जिसे पकड़ने में रॉय एकदम से नाकामयाब दिखे । गेंद की सबसे बड़ी खास बात यह रही की यह जमीन से ऊपर नही उठ सकी जिसकी वजह से बल्लेबाज रॉय पूरी तरह से फंस गए और अपना विकेट दे दिया ।

Also Read: Fatty Liver से परेशान होने की नहीं है जरूरत, आज से ही डाइट में लाएं ये बदलाव और मुसीबत को कहें बाय-बाय

निराश मन के साथ वापस लौटे पवेलियन

जेसन रॉय गेंद को खेलने के चक्कर में कुछ समझ नहीं पाए और अपना संतुलन खो बैठे । आउट होने के बाद जेसन रॉय पवेलियन की तरफ निराश मन से जाते हुए दिखें । आपको बता दें कि शुरुआत में ही जोस बटलर और जेसन रॉय दोनों ही स्ट्रगल करते हुए दिखें । ऐसे में एक तरफ जहां बल्लेबाज जेसन रॉय ने 3 रन बनाकर अपना विकेट थमा दिया वहीं बटलर 35 रन बनाकर आउट हो गए ।

ये भी पढ़ें: SHEHNAAZ GILL के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।