Home स्पोर्ट्स Kapil Dev: कपिल देव ने बुमराह समेत बीसीसीआई पर निकाली भड़ांस, कह...

Kapil Dev: कपिल देव ने बुमराह समेत बीसीसीआई पर निकाली भड़ांस, कह दी यह बड़ी बात

0
KAPIL
KAPIL

Kapil Dev: भारत को 1983 वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले क्रिकेटर कपिल देव ने बुमराह और अन्य खिलाड़ियों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इस दौरान कपिल देव ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई पर भी अपना गुस्सा फोड़ा है।

आईपीएल पर बोली बड़ी बात

भारत के सर्वश्रेष्ठम कप्तानों में से एक और 1983 के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने अब जाकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खिलाड़ियों और बोर्ड को लेकर कुछ कहा है। दरअसल भारत को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने द वीक को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि, “जसप्रीत बुमराह अगर विश्व कप तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाते हैं तो उनपर वक़्त बर्बाद किया जाना एक मूर्खता है।” उन्होंने हालिया क्रिकेट को देखते हुए कहा हैं कि,”अगर आप इंज्युरी के दौरान आईपीएल मैच खेल सकते है तो देश के लिए भी खेलना आपकी प्राथमिकता है।” उन्होंने बुमराह समेत अन्य भारतीय खिलाड़ियों पर अपना भड़ांस निकलते हुए कहा है कि छोटे चोट में अगर आप आईपीएल खेल सकते हैं तो फिर देश के लिए ब्रेक लेना कहां तक जायज है। कपिल देव ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, हमने उसपर वक़्त बर्बाद किया। अगर ऋषभ पंत होते तो हमारा टेस्ट क्रिकेट बेहतर होता।

बोर्ड को लगाया लताड़

कपिल देव ने बोर्ड को लताड़ लगाते हुए बीसीसीआई के मनैजमेंट सिस्टम पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि आपके पास समयसीमा के अनुसार एक कैलेंडर होना चाहिए जिसमें आने वाले चीज़ों के लिए प्लानिंग होनी चाहिए। कपिल देव ने कहा कि अगर छोटी चोट की वजह से आप आईपीएल खेलते हैं पर देश की तरफ से नहीं खेल रहे हैं तो सिस्टम में कुछ गलत है। इसे ठीक करने की जरुरत है। आपको बता दें कि कपिल देव अपनी बयानों की वजह से पहले भी काफी बार सुर्ख़ियों में रह चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version