सोमवार, जून 24, 2024
होमस्पोर्ट्सचोट का बहाना बनाकर एडल्ट- क्लब में इंजोय कर रहे है KL...

चोट का बहाना बनाकर एडल्ट- क्लब में इंजोय कर रहे है KL Rahul, वायरल वीडियो ने खोल दी पोल

Date:

Related stories

KL Rahul: केएल राहुल अपनी पैर की चोट क चलते आईपीएल 2023 और इसके बाद विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप से बाहर हो गए थे। वह अपना इलाज कराने के लिए इंग्लैंड के लंदन में पहुंच चुके है। पिछले कुछ समय से वह डॉक्टर की देख रेख में अपना इलाज करवा रहे है। हालांकि, केएल राहुल की हेल्थ को लेकर अभी तक ना तो उन्होंने खुद कोई अपडेट दी है और ना ही बीसीसीआई के द्वारा अभी तक किसी भी प्रकार की अधिकारिक जानकारी दी गई है। लेकिन, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पैर की चोट के बावजूद भी केएल राहुल अडल्ट क्लब में इंजोय कर रहे है। जिसका अंदाजा आप खुद इस वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

चोट के बावजूद केएल राहुल ने की क्लब में पार्टी

दरअसल सोेशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें केएल राहुल लंदन के एक क्लब में पार्टी करने के लिए गए। इस दौरान उन्होंने ठीक उसी प्रकार का ड्रैस अप किया गया था। जैसा पार्टी में जाते वक्त किया जाता है। हालांकि, इस बात की जानकारी अभी तक हमें नहीं मिल सकी है कि यह वीडियो पुराना है या नया। लेकिन, यह वीडियो ट्विटर पर आउट ऑफ कंटेस्ट नाम के यूजर्स ने शेयर किया किया है। जिसमें केएल राहुल पार्टी का आनंद उठा रहे है। वहीं इस दौरान उनके साथ अन्य लोग भी नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: पैसिफिक मॉल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड के दौरान 61 युवतियां पकड़ी, 39 लड़के भी हिरासत में

आरसीबी के खिलाफ हुए थे केएल राहुल चोटिल

1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया था। इसमुकाबले में केएल राहुल फिल्डिंग के दौरान अपनी जांग को घायल कर बैठे थे। इसके बाद उन्हें लंगडा़ते हुए मैदान से बाहर जाना पड़ा था। हालांकि, 10वें खिलाड़ी के रूप में केएल राहुल बल्लेबाजी के लिए जरूर मैदान पर आए थे। लेकिन, इस दौरान वो कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। वह अपनी टीम को हार के मुंह से नहीं बचा सके थे। इसी मैच में कोहली और गंभीर के बीच गंभीर लड़ाई देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें: Vande Bharat Express: उत्तराखंड को मिली पहली वंदे भारत की सौगात, PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी, यहां देखें ट्रेन का शेड्यूल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories