सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सLionel Messi ने बार्सिलोना क्लब को लेकर कह दी बड़ी बात, जानिये...

Lionel Messi ने बार्सिलोना क्लब को लेकर कह दी बड़ी बात, जानिये पूरा मामला

Date:

Related stories

Lionel Messi: अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लिओनेल मेसी इन दिनों अमेरिका में मेजर लीग सॉकर में खेल रहे हैं। आपको बता दें कि लिओनेल मेसी ने हाल में एक प्रेस कांफ्रेंस में दिए अपने बयान में बार्सिलोना क्लब के लिए कहा है कि ,’क्लब को छोड़ना एक दिन का फैसला नहीं था।’

बार्सिलोना छोड़ना ओवरनाइट डिसीजन नहीं -लिओनेल मेसी

  1. बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लिओनेल मेसी का हालिया बयान इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि लिओनेल मेसी इन दिनों मेजर लीग सॉकर में अपने क्लब Inter Miami CF की तरफ से खेल रहे हैं। ऐसे में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लिओनेल मेसी ने बार्सिलोना के बारे में कहा है कि, ‘क्लब छोड़ना आसान नहीं था। यह फैसला एक रात में नहीं लिया गया था।’ मेसी ने आगे कहा कि, “मैं कभी भी बार्सेलोना क्लब को नहीं छोड़ना चाहता था। लेकिन कभी-कभी आपको जगह बदलनी होती है। मैं पेरिस सेण्ट जर्मन के लिए बार्सिलोना नहीं छोड़ना चाहता था।” उन्होंने कहा कि “मेजर लीग ज्वाइन करना उनका सही फैसला रहा। ये क्लब काफी आगे बढ़ रही है और इस लीग में काफी कुछ इन्वेस्ट किया जा रहा है।”

अर्जेंटीना को दिलाया था 2022 फीफा वर्ल्ड कप का खिताब

आपको बता दें कि साल 2022 में क़तर की मेजबानी में खेले गए फीफा विश्व कप में मेसी ने अर्जेंटीना की टीम को वर्ल्ड कप दिलाने में अपनी अहम् भूमिका निभाई थी। आपको बताए दें कि फ़्रांस के साथ खेले गए फाइनल मैच में मेसी ने एक गोल दागा था। उतार-चढ़ाव से भरे मैच में अर्जेंटीना की टीम ने 2018 की चैंपियन फ्रांस को हराकर 1986 के बाद पहली बार खिताब पर कब्जा किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories