शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सLPL 2023 : बी लव कैंडी के सिर बंधा चैंपियन का ताज,...

LPL 2023 : बी लव कैंडी के सिर बंधा चैंपियन का ताज, इस टीम को हरा जीता एलपीएल का खिताब

Date:

Related stories

LPL 2023 : श्रीलंका में सम्पन्न हुए लंका प्रीमियर लीग को में अब नया विजेता मिल गया है। आपको बता दें कि बी लव कैंडी की टीम ने पहली बार लंका प्रीमियर लीग का खिताब जीत लिया है। फाइनल मुकाबले में बी लव कैंडी की टीम ने दाम्बुला औरा को हरा दिया।

बी लव कैंडी बनी लंका प्रीमियर लीग की नयी चैंपियन

लंका प्रीमियर लीग में रविवार (20 अगस्त) को खेले गए फाइनल मुकाबले में बी लव कैंडी की टीम ने दाम्बुला औरा की टीम को 5 विकेटों से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दाम्बुला की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर कुल 147 रन बनाये। इसके जवाब में बी लव कैंडी की टीम ने लक्ष्य को 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

हैरिस और मेंडिस ने खेली शानदार पारी

आपको बता दें कि श्रीलंका प्रीमियर लीग के कल (रविवार, 20 अगस्त) को हुए फाइनल मुकाबले में बी लव कैंडी के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम की तरफ से मोहम्मद हैरिस ने जहां 22 बॉल में 26 रन बनाएं वहीं कमिंडू मेंडिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंदों में कुल 44 रनों का योगदान दिया।

जाफना की टीम रही थी पिछले तीन बार विजेता

आपको बता दें कि संडे फाइनल में लंका प्रीमियर लीग को बी लव कैंडी के रूप में एक नया चैंपियन मिल गया। इससे पहले हुए तीन एडिशन्स में जाफना किंग्स ने ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। हालांकि इस बार टीम का अभियान एलिमिनेटर में ही थम गया था। श्रीलंका प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में बी लव कैंडी की टीम ने जाफना किंग्स को 61 रनों से हरा दिया था। लंका प्रीमियर लीग का फर्स्ट एडिसन साल 2020 में खेला गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories