MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने साल 2023 में आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया है। एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके की टीम ने 5वीं बार खिताब पर कब्जा जमाया है। इस खिताबी जीत के बाद माही को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। माही की चोट अचानक से बढ़ गई थी। जिसके बाद उन्हें इलाज की जरूरत थी। वहीं उनका सफल इलाज भी हो चुका है। इसी बीच हाल ही में धोनी की एक फोटो वायरल हो रही है। जिससे फैंस आईडिया लगा रहे है कि धोनी मुंबई में बीजेपी में शामिल होने के लिए गए है। जिसका अंदाजा आप भी खुद वायरल हो रही तस्वीर से लगा सकते है।

बीजेपी में शामिल हो सकते है धोनी

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर से फैंस अंदाजा लगा रहे है कि धोनी जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है। दरअसल, वायरल तस्वीर में माही अपने ड्राइवर के साथ मुंबई की सड़क पर जा रहे है। इस दौरान उनके हाथ में श्रीमद भगवत गीता की किताब है। जिससे वह लोगो में ज्ञान का संदेश देने का काम कर रहे है। वहीं माही की यह सादगी और सनातनी धर्म के प्रति लगाव फैंस को जमकर पसंद आ रहा है। इस दौरान माही काफी ज्यादा मुस्कुराते हुए भी कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही तस्वीर को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: महीनों बाद मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद

धोनी की हुई सफल सर्जरी

एमएस धोनी पिछले कुछ महीनो से घुटने की चोट से परेशान नजर आ रहे थे। वह लगातार मैदान पर लंगडाते हुए दिख रहे थे। वहीं फाइनल मुकाबले में जीत के बाद धोनी सीधे इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में पहुंचे थे। जहां उनका इलाज डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला ने किया। उनका ऑपरेशन सुबह 8 बजे किया गया। जो कि सफल रहा। यह डॉक्टर ऋषभ पंत और टोक्यो ओलिंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का भी सफल ऑपरेशन कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.