गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सODI World Cup 2023: इंग्लैंड में बेन स्टोक्स की वापसी, और मजबूत...

ODI World Cup 2023: इंग्लैंड में बेन स्टोक्स की वापसी, और मजबूत हुई टीम

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023: इंग्लैंड के धुआंधार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की एक बार फिर वनडे टीम में वापसी हुई है। उनकी यह वापसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए हुई है।

रिटायरमेंट से वापस आए स्टोक्स

बता दें कि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने पिछले साल जुलाई में वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। अब एक बार फिर वह टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि उन्हें ICC World Cup 2023 के लिए टीम में जगह दी गई है। अगर इंग्लैंड टीम के नजरिए से बात करें तो वह पिछले वर्ल्ड कप में टीम के लिए मैच विनर साबित हुए थे। एक बार फिर उनकी तरफ टीम ने उम्मीद भरी नजर से देखा है कि 2019 की तरह ही इस बार भी वो टीम के लिए बड़ी भूमिका अदा करेंगे।

बड़े मैचों के मैच विनर हैं स्टोक्स

भारतीय परिस्तिथियों में खेलने का बेहतर अनुभव होने के कारन इस विश्व कप में बेन स्टोक्स एक मैच विनर के रूप में उभर सकते हैं। वो बल्लेबाजी के साथ-साथ इंग्लैंड के लिए एक अच्छे गेंदबाज भी हैं। उनका टीम में रहना इंग्लैंड टीम को बैलेंस प्रदान करता है। बेन स्टोक्स ने पिछले वर्ल्ड कप में इंग्लैंड कप को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में टीम एक बार फिर उनकी तरफ देख रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories