शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्स'परिवर्तन ही', हार को हजम नहीं कर पा रहे हैं Virat Kohli,...

‘परिवर्तन ही’, हार को हजम नहीं कर पा रहे हैं Virat Kohli, शेयर की भावुक कर देने वाली पोस्ट

Date:

Related stories

Virat Kohli: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का खिताब हारने के बाद काफी ज्यादा परेशान और मायूस नजर आ रहे है। वह जिंदगी का सबसे बड़ा खिताब जीतने से केवल एक कदम दूर थे। लेकिन, वह अपनी बल्लेबाजी और टीम के अन्य खिलाड़ियों के खराब खेल के बाद काफी हताश नजर आ रहे है। वह आए दिन अपनी निराशा को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच साझा कर रहे है। इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह काफी ज्यादा भावुक और असहज होते हुए प्रतीत हो रहे है।

विराट ने शेयर की भावुक पोस्ट

विराट कोहली इंस्टा पर काफी ज्यादा एक्टिल रहते है। वह अपने ख्याल और विचार सोशल मीडिया पर आए दिन शेयर करते रहते है। लेकिन, इस दिग्गज खिलाड़ी का विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का महामुकाबले हारने के बाद दिल टूट सा गया है। वह अपनी निराश को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच शेयर कर रहे है। इसी बीच उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टा अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें लिखा हुआ है कि,

“परिवर्तन से अर्थ निकालने का एकमात्र तरीका यह है कि इसे प्लग इन करें, इसके साथ आगे बढ़ें, और डांस को इंजोय करें”

ये भी पढ़ें: SBI Locker: एसबीआई ने बैंक लॉकर चार्ज में किया बड़ा बदलाव, अब देना होगा इतना शुल्क

विराट कोहली नहीं दिला सके खिताबी जीत

विराट कोहली फाइनल मुकाबले में भारत की रीढ्ढ की हड्डी माने जा रहे थे। वह इस मुकाबले में अपना सौ फीसदी नहीं दे सके और ना ही टीम को जीता दिला सके। कोहली इस महाटूर्नामेंट के हाईवोल्टेज मुकाबले की पहली पारी में 14 तो दूसरी पारी में खेल के पांचवे दिन 49 रन बनाकर चौका मारने के लालच में कैच आउट हो गए। उनका दोनों बारी कैच स्लिप में खड़े हुए स्टीव स्मिथ ने लपका था।

ये भी पढ़ें: Manipur के इंफाल में एक बार फिर भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने कैबिनट मंत्री के घर में लगाई आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories