शनिवार, मई 18, 2024
होमविडियोPAK vs NZ: 'गेंद है कि आफत' चतुर चालाक Abrar Ahmed ने...

PAK vs NZ: ‘गेंद है कि आफत’ चतुर चालाक Abrar Ahmed ने जादुई बॉल से Tom Blundell को किया बोल्ड, देखें Video

Date:

Related stories

CRICKET VIRAL VIDEO: Fakhar Zaman ने कीवी गेंदबाजों को जमकर कूटा, पाकिस्तान को दिलाई 5 विकेट से जीत… देखें Video

PAK VS NZ: पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी में खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। उन्होंने बेहतरीन शतकीय पारी खेली पाकिस्तान को पहले वनडे मैच में जीत दिलाई।

IPL Viral Video: 2017 में David Warner ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेली थी आतिशी पारी, महज 59 गेंदों पर जड़े थे 126 रन

 IPL Viral Video: ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में कई आक्रामक पारियां खेली है। डेविड वॉर्नर की एक ऐसी ही पारी आईपीएल 2017 में देखने को मिली थी, जब डेविड वार्नर ने महज 59 गेंदों पर शतक जड़ा था।

CSK VS RCB IPL 2023: Devon Conway ने की बैंगलोर के गेंदबाजों की जमकर कुटाई, खेली तूफानी पारी

डेवोन कॉनवे ने आज शानदार पारी खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए । उन्होंने 45 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली। मात्र 17 रनों से वो शतक बनाने से चूक गए।

CSK VS LSG IPL 2023: Devon Conway के अर्धशतक में बाधा बने कृणाल पांड्या, पकड़ा खतरनाक कैच…देखें Video

CSK VS LSG IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 6वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ने ऋतुराज गायकवाड़ और कॉनवे ने शानदार बल्लेबाजी की।

PAK vs NZ: पाकिस्तान न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच का आज दूसरा दिन खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड की टीम ने इस टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 449 रन पर सिमट गई। लेकिन पाकिस्तान टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे अबरार अहमद (Abrar Ahmed) जिन्होंने चार विकेट झटके। लेकिन अबरार अहमद ने जिस तरीके से टॉम ब्लंडेल (Tom Blundell) को बोल्ड मारा सभी हैरान रह गए। इस जादुई गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अबरार अहमद का चला जादु

पाकिस्तान टीम की तेज गेंदबाजी पिछले दो टेस्ट सीरीज से फ्लॉप रही है। तो वहीं स्पिनरों ने कमाल की गेंदबाजी की है और उसमें सबसे पहला नाम है अबरार अहमद का जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए आज भी 4 विकेट झटके। लेकिन आज दूसरे दिन के खेल में जब वह अपनी स्पेल 26वां ओवर लेकर आए तब उन्होंने न्यूजीलैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल जो की 51 रन बनाकर खेल रहे थे उनको शानदार तरीके से बोल्ड मार के ऑउट किया। जिसके बाद टॉम ब्लंडेल को भी यकीन नहीं हुआ की वह आउट हो गए हैं।

Also Read: BBL 2022-23: रफ्तार के सौदागर बने TOM ROGERS, पहली गेंद पर ही मारा ऐसा बोल्ड कि हिल भी नहीं पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड की टीम 449 रनों पर सिमट गई। कीवी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन डेवोन कॉनवे के बल्ले से निकला और उन्होंने शानदार शतक लगाते हुए 122 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जवाब में अबतक पाकिस्तान की टीम ने 44 ओवर में 141/3 रन बना ली है। पाक टीम की तरफ से क्रीज पर अभी अर्धशतक बनाकर खेल रहे इमाम उल हक (69) और सऊद शौकील (6) रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। पाक टीम अभी भी पहली पारी में 308 रन पीछे है। तो वहीं सीरीज का पहला मैच दोनों टीमों के बीच ड्रा रहा था।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories