Home स्पोर्ट्स Virat Kohli के नाम से खौफ में आए Ricky Ponting, कंगारूओं को...

Virat Kohli के नाम से खौफ में आए Ricky Ponting, कंगारूओं को ICC के जरिए दे डाली ये चेतावनी

0
141
Virat Kohli के नाम से खौफ में आए Ricky Ponting
PONTING ON KOHLI

Ricky Ponting: विराट कोहली वर्तमान में अपने करियर की शानदार फॉर्म में वापसी लौट चुके है। उनका आईपीएल 2023 काफी ज्यादा शानदार रहा था। वहीं उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी शतको का अंबार लगा दिया है। लेकिन, ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को विराट कोहली से डर लग रहा है। वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए दिक्कत खड़ी कर सकते है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने।

रिकी पोंटिंग को लगा कोहली से डर

इस साल विराट कोहली शानदरा लय में चल रहे है। हाल ही में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में किंग कोहली ने शतकीय पारी खेल कर कंगारू टीम के खिलाफ मोर्चा खोला था। हालांकि, यह टेस्ट मैच कोहली ड्रॉ कराने में कामयाब रहे थे। इस दौरान अपने दोहरे शतक से वो कुछ ही रन से दूर रह गए थे। वहीं रिकीं पोंटिग भी कोहली के नाम से खौफ खाने लगे है। उन्होंने आईसीसी के एक चैनल पर बातचीत करते हुए कहा कि,

“ऑस्ट्रेलिया जानता है कि पिछले कुछ हफ्तों में विराट कोहली शायद अपने पूर्ण सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में वापस आ गया है। उसने मुझे बताया कि अभी उसे जो लग रहा है वह यह है कि वह लगभग अपने सर्वश्रेष्ठ में वापस आ गया है और यह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक डब्ल्यूटीसी फाइनल में अशुभ चेतावनी है।”

इसे भी पढ़ेंः Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में आज मुजफ्फरनगर में होगी महापंचायत’, तय की जाएगी आगे की रणनीति

विराट का ताबड़तोड़ रहा आईपीएल 2023

विराट कोहली इस साल आरसीबी को आईपीएल का खिताब जीताने के लिए मैदान पर उतरे थे। उन्होंने अपने बल्ले से इस पूरे सीजन में विपक्षी गेंदबाजो को जमकर डराने का काम किया था। हालांकि, कोहली इस सीजन में अपने शतक के बावजूद भी टीम को क्वालीफाई नहीं करवा सके थे। कोहली ने इस साल 14 मुकाबले खेले है। वहीं उनके बल्ले से कुल 639 रन आए है। इसके अलावा उन्होंने 6 अर्धशतक और 2 शतक भी ठोके है।

इसे भी पढ़ेंःCM Mann ने दिया पंजाब के लोगों को बड़ा तोहफा, रिवेन्यू विभाग में होगा ये खास बदलाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।