बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्स'उसमें बहुत अकड़ है' Ricky Ponting को नहीं पसंद Shubman Gill, WTC...

‘उसमें बहुत अकड़ है’ Ricky Ponting को नहीं पसंद Shubman Gill, WTC Final 2023 से पहले पूर्व कप्तान को हुई चिड़न

Date:

Related stories

Shubman Gill: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला शुरू होने में अब केवल 4 दिन का समय बचा हुआ है। यह मुकाबला इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला है। इस मुकाबले को देखने के लिए दुनिया भर के खेल प्रेमी अपनी नजरे गढ़ा कर बैठे हुए है। इन दोनों टीम के बीच मुकाबले में काफी गरमा-गरमी देखी जाती है। खासतौर पर बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। इसी बीच इस मुकाबले से पहले कंगारू टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को शुभमन गिल से चिड़न हो गई है। इसी बीच उन्होंने गिल को लेकर एक अजीबो-गरीब बयान दिया है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने इस लेख के जरिए।

पोंटिंग ने दिया बेबाक बयान

रिकी पोंटिग ऑस्ट्रेलियाई टीम के सबसे महान कप्तानों में शुमार है। उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को ऊपर ले जाने का काम किया है। लेकिन, अक्सर रिकी पोंटिंग अपने बेबाक और बेफिजूल के बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। इसी बीच पोंटिंग ने शुभमन गिल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आईसीसी के चैनल पर बातचीत करते हुए कहा कि,

“शुभमन गिल एक शानदार युवा व्यक्ति की तरह दिखते हैं। उनके पास उनके बारे में थोड़ा सा रवैया है, थोड़ा अकड़ है। उनके पास कुछ गंभीर वर्ग है”।

Also Read: जब South Actress के MMS और प्राइवेट फोटोज को लेकर खूब मचा था हंगामा, लिस्ट में श्रुति हासन की बहन भी हैं शामिल

शुभमन गिल का करियर

शुभमन गिल भारतीय टीम के इतने कम समय में मुख्य खिलाड़ी बन चुके है। वह दिन प्रति-दिन अपने शानदार खेल से सभी को काफी ज्यादा प्रभावित कर रहे है। वहीं वर्तमान समय में गिल ने करोड़ो फैंस के दिलो में जगह बना ली है। वहीं उन्होंने आईपीएल 2023 के 16वें सीजन में अपने बल्ले का जौहर दिखाते हुए कमाल की पारिया खेली है। वहीं इस साल ऑरेंज कैप पाने वाले खिलाड़ी भी रहे है। उन्होंने इस सीजन 16 मुकाबले खेले है। जिसमें 7 अर्धशतक और 3 शतक की मदद से 890 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories