मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्स'Rinku Singh बाप है बच्चा नहीं', KKR के मालिक शाहरूख खान ने...

‘Rinku Singh बाप है बच्चा नहीं’, KKR के मालिक शाहरूख खान ने अपने फैन की कराई बोलती बंद, ट्विट हुआ वायरल

Date:

Related stories

Rinku Singh: कोलतकाता नाइट राइडर्स के मालिक और फिल्म स्टार शाहरूख खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हुए नजर आते है। वहीं ट्विटर पर भी वह काफी ज्यादा एक्टिव पाए जाते है। बीते रविवार को उनके एक फैंन ने आस्क एसआरके सेशन के दौरान दौरान रिंकू सिंह को लेकर एक सवाल पूछ लिया। जिसके जवाब में उन्होंने सभी को चौका देने वाला ट्विट शेयर किया। आईए जानते है इस लेख के जरिए।

शाहरूख खान ने दिया मजेदार जवाब

रिकूं सिंह का आईपीएल 2023 में कमाल का परफॉर्मेंस रहा था। टीम के मालिक शाहरूख खान को इस सीजन में उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें लगी हुई थी। जिस पर वह खरे भी उतरे थे। इसी बीच शाहरूख से एक फैन ने AskSRK पर सवाल किया कि, ‘केकेआर का बच्चा रिंकू सिंह के बारे में एक शब्द?’ जिसके जवाब में किंग खान ने मजेदार पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि, ‘रिंकू सिंह बाप है, बच्चा नहीं’। उनके इस ट्विट के बाद फैंस इसे खूब पसंद कर रहे है और रिंकू के नाम के जमकर गुणगान कर रहे है।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

आईपीएल 16 में रिंकू का बेहतरीन प्रदर्शन

रिंकू सिंह इंडियन प्रीमियर लीग में यश दयाल के एक ओवर में 5 गेंदो में 5 छक्के जड़ने के बाद लाइमलाइट में आए थे। उनके बल्ले ने इस सीजन में धूम मचा दी थी। उनके प्रदर्शन की बात करे तो उन्होंने इस सीजन में 14 मुकाबले खेले थे। जिसमें उन्होंने कुल 476 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशथकीय पारी भी देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories