रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सRishabh Pant ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ, इस दिन को माना...

Rishabh Pant ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ, इस दिन को माना अपनी जिंदगी का सबसे खुशनसीब दिन

Date:

Related stories

Rishabh Pant: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभं पंत साल 2023 की शुरूआत में ही एक भयंकर कार हादसे का शिकार हुए थे। उनका यह हादसा काफी डरावना था। इस दौरान उनकी कार आग में जल कर राख हो गई थी। पंत अपनी माता जी से मिलने के लिए अपने निवास रूढ़की जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर में टकरा गई थी और वह बुरी तरह से जख्मीं हो गए थे। जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस हादसे में उनकी जान जाने से बाल-बाल बची थी। 1 जनवरी की रात उनके जीवन की सबसे दर्दनाक रात साबित हुई थी। हालांकि, इस भयंकर एक्सिंडेट के बाद उनका नया जन्म हुआ था। इसी बीच पंत ने अपने इस्टाग्राम पर अपनी डेट ऑफ बर्थ चेंज कर ली है। क्या है पूरी खबर आईए जानते है।

पंत ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ

उत्तराखंड के रूढ़की में हुए भयानक हादसे में उनकी पीठ पर गंभीर चोटे आई थी। जिसके बाद प्लास्टिक सर्जरी कर उनके जख्मों को भरा गया था। उन्हें होश 5 जनवरी 2023 को आया था। जिस वजह से पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जन्म की तारीख बदल दी है। उन्होंने अपनी असली जन्म दिन की नहीं बल्कि नए जन्म की तारीख लिखी है।दरअसल, इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपने असली जन्मदिन की जगह जिस दिन एक्सिंडेट के बाद उन्हें पहली बार होश आया था। उस दिन की तारीख उन्होंने फैंस के बीच शेयर की है।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

रिकवर हो रहे है पंत

भारतीय टीम के स्टार युवा विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की सरजमीं पर अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के होश उड़ा दिए थे। लेकिन, भयानक हादसे के बाद से वह अभी धीरे-धीरे रिकवर कर रहे है। उनके पैर का लिगामेंट टूट गया था। जिसके बाद वह एनसीए में धीरे-धीरे ठीक हो रहे है। वह बीसीसीआई की निगरानी में विश्व कप से पहले ठीक होने की हर संभव प्रयास कर रहे है। हालांकि, अभी तक यह कहा नहीं जा सकता है कि उनका इस विश्व कप में खेलना तया है या नहीं। अभी इस बात पर सशेंय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories