रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सRuturaj Gaikwad और यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट...

Ruturaj Gaikwad और यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए करना पड़ सकता है इंतजार, जानिए वजह

Date:

Related stories

Ruturaj Gaikwad: भारतीय टीम इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रही है। इस टीम की झोली पिछले 10 साल से खिताब का इंतजार कर रही है। यह टीम आईसीसी का एक बड़ा खिताब जीतने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है। जिस वजह से टीम इंडिया में नए-नए युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है। इसी बीच एक खबर सामने आ रही है। रूतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं होने वाले है। क्या है खबर जानते है।

जायसवाल-गायकवाड़ को करना पड़ सकता है इंतजार

भारतीय टीम में इन दिनों टेस्ट टीम में ऐसे युवा खिलाड़ियों की तलाश है जो अपने गजब के खेल से देश- विदेश में टीम इंडिया की जीत का परचम लहरा सके। इसी कड़ी में कई सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। लेकिन, अभी जो खबर सामने आ रही है उसमें इन दोनों खिलाड़ियों को अभी सीनियर खिलाड़ियों की वजह से टेस्ट क्रिकेट में खेलने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। दरअसल, इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, ”जायसवाल और रुतुराज आगे बढ़ने वाली भारतीय टेस्ट योजनाओं का हिस्सा हैं, लेकिन दोनों को जगह पाने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। ”

ये भी पढ़ें: पंजाब में धान पर संकट! न बारिश न बिजली, कैसे होगी बुआई, CM Mann केंद्र को लिख चुके हैं पत्र

जायसवाल और गायकवाड़ ने दिखाया आईपीएल में शानदार खेल

गायकवाड़ भारत के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट में अपना पर्दापरण कर चुके है और लगातार अच्छा खेल दिखा रहे है। वहीं उनका आईपीएल 2023 भी काफी शानदार रहा था। वहीं यशस्वी जायसवाल ने इस सीजन में 11 मुकाबले खेले है। जिसमें 1 शतक और 5 अर्धशतक की मदद से 645 रन बनाए थे। वहीं उन्होंने अपने बल्ले से हर किसी को काफी ज्यादा प्रभावित किया था।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories