रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL के बाद MPL में Ruturaj Gaikwad ने मचाया तहलका, तूफानी पारी...

IPL के बाद MPL में Ruturaj Gaikwad ने मचाया तहलका, तूफानी पारी खेल कर लहराया जीत का परचम

Date:

Related stories

Ruturaj Gaikwad: आईपीएल की तरह ही महाराष्ट्र प्रीमियर लीग की शुरूआत हो चुकी है। इस लीग का शुभारंभ बीते गुरूवार यानी 15 जून को पुनेरी बप्पा बनाम कोल्हापुर टस्कर्स के मैच से हुआ। इस मुकाबले में कप्तान रूतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतने के बाद केदार जाधव की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। हालांकि, दूसरR पारी में गायकवाड़ के बल्ले से तूफान देखने को मिला। उन्होंने अपनी दमदार पारी से मैदान पर गरदा ही उड़ा दिया। इसी कड़ी में अर्धशतक के बाद उनका एक बेहद शानदार जश्न का वीडियो वायरल हो रहा है।

रूतुराज गायकवाड़ ने मनाया जश्न

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोल्हापुर की टीम ने पुनेरी बप्पा के सामने निर्धारित 20 ओवरो में 7 विकेट के नुकसान पर 145 रनों का आसान सा लक्ष्य रखा था। जिसे गायकवाड़ की धुआंधार बल्लेबाजी ने 15वें ओवर की पहली ही गेंद पर हासिल कर लिया। हालांकि, इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गायकवाड़ ने छक्का जड़ कर इस सीजन का पहला अर्धशतक जमाया। वहीं उन्होंने अपने बल्ले को उठाया फिर पवन शाह उनके पास गए और उन्हें कस के गले लगाकर बधाई दी। वहीं इसी दौरान कप्तान की बेहतरीन पारी देखने के बाद पूरे डगआउट ने खड़े होकर तालियों के साथ उनका हैंसला अफजाही किया। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Adani Group: दुनिया के Top 25 अमीरों की सूची से भी गौतम अडानी हुए बाहर, लगातार गिर रहे हैं कंपनियों के शेयर

गायकवाड़ की कमाल की पारी

रूतुराज गायकवाड़ अपने बेहतरीन खेल के लिए जाते है। वह अपने कमाल की बल्लेबाजी से किसी भी देश और राज्य के गेंदबाजी क्रम की कुटाई कर सकते है। उनका बल्ला इस घरेंलू लीग में जमकर आग उगल रहा है। वहीं उन्होंने इस मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदो में अपना अर्धशतक ठोका। वहीं गायकवाड़ ने 27 गेंदो का सामना करते हुए 64 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 5 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 237 का रहा।

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories