गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सदेश से पहले Ruturaj Gaikwad ने गर्लफ्रेंड को दी अहमियत, जानिए किसके...

देश से पहले Ruturaj Gaikwad ने गर्लफ्रेंड को दी अहमियत, जानिए किसके साथ शादी के बंधन में बंधने वाला है ये युवा खिलाड़ी

Date:

Related stories

Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज गायकवाड़ भारतीय क्रिकेट के ऊभरते हुए युवा सितारे है। वह अपने प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब रहे है। उनके इंटरनेशनल खेल की शुरूआत आईपीएल से ही शुरू हुई थी। धोनी की कप्तानी में इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में काफी निखार आया है। वह पिछले 2 या 3 सीजन से अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे है। वहीं इस साल रविंद्र जडेजा के अलावा गायकवाड़ का भी टीम को विजयी बनाने में बहुत बड़ा योगदान रहा था।

उन्होंने अपने कमाल की बल्लेबाजी से विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में स्टेंड बायं ओपनर के रूप में जगह बनाई थी। लेकिन, उन्होंने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप से अपना नाम वापसी ले लिया है। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी होने वाली पत्नी है। जो उनके दिल पर इन दिनों राज कर रही है। तो चलिए जानते है ऋतुराज की गर्लफ्रेंड के बारे में इस लेख के जरिए।

जल्द शादी करने वाले है गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी होने वाली पत्नी और अपनी मंगेतर की फोटो आईपीएल का खिताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वह अपनी लव लाइव को काफी ज्यादा सीक्रेट रखना पसंद करते है। हालांकि, इस बार उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम सार्वजनिक कर दिया। दरअसल, वह एक बार आईपीएल के दौरान कहते हुए नजर आए थे कि, ‘मैं इस समय अपनी वीवीआईपी के साथ हूं।’ उनके इस बयान के बाद उन्होंने एमएस धोनी के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसके बाद उन्होंने पब्लिकली अपने प्यार का सरेआम खुलासा किया था।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: महीनों बाद मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद

कौन है गायकवाड़ की गर्लफ्रेंड

ऋतुराज गायकवाड़ की होने वाली पत्नी का नाम उत्कर्ष पवार है। वह पेशे से एक क्रिकेटर है। वह एक हरफनमौला खिलाड़ी है। गयकवाड़ और पवार काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं हाल ही में खबरो की माने तो दोनों शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले है। जिस वजह से उन्होंने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले से ठीक पहले अपना नाम वापसी ले लिया था।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories