शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोSA20 2023: Will Jacks ने बाउंड्री लाइन पर दौड़ते हुए एक हाथ...

SA20 2023: Will Jacks ने बाउंड्री लाइन पर दौड़ते हुए एक हाथ से लपक लिया हैरतअंगेज कैच, देखें शानदार Video

Date:

Related stories

IPL 2023: RCB में शामिल हुआ ताबड़तोड़ बल्लेबाज, भारत के खिलाफ जड़ चूका तूफानी शतक

बेहतरीन खिलाड़ी विल जैक्स (Will Jacks) टीम से चोट के चलते बाहर हो गए हैं। लेकिन आरसीबी टीम के लिए अच्छी बात यह रही कि टीम ने न्यूजीलैंड के ताबड़तोड़ खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल (Micheal Bracewell)) को अपनी टीम में शामिल किया है।

SA20 2023: साउथ अफ्रीका में चल रही SA20 2023 लीग में सभी मैच अबतक शानदार रहा है। इस लीग में अबतक कुछ ऐसे भी कैच पकड़े गए हैं जिसे शायद आप ने क्रिकेट के मैदान देखा होगा। एक ऐसा ही कैच कल खेले गए मैच में देखने को मिला जिसमें प्रिटोरिया कैपिटल्स के शानदार खिलाड़ी विल जैक्स (Will Jacks) ने बाउंड्री लाइन पर एक बेहतरीन कैच लपका जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विल जैक्स ने पकड़ा बेहतरीन कैच

साउथ अफ्रीका टी20 लीग में कल खेले गए मुकाबले में जॉबबर्ग सुपर किंग्स बनाम प्रिटोरिया कैपिटल के बीच मैच खेला गया। इस दौरान मैच के पहली पारी में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला जब जॉबबर्ग सुपर किंग्स के बल्लेबाज गेराल्ड कोएट्ज़ी ने प्रिटोरिया कैपिटल के तेज गेंदबाज ईथन बॉश की एक फुल लेंथ गेंद पर एक शॉट खेला जो हवा में उड़ते हुए छक्के के लिए जा रही थी और बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे विल जैक्स ने बेहतरीन दौड़ लगाते हुए बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से गजब का कैच लपक लिया।

Also Read: IND VS NZ: ODI सीरीज के पहले मैच में जाने कैसा है मौसम और क्या कहती है पिच, यह हो सकती है प्लेइंग 11

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

SA20 में कल लीग का 11वां मैच खेला गया और इस मैच में प्रिटोरिया कैपिटल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी जॉबबर्ग सुपर किंग्स ने अपने 20 ओवर में 168/6 रन बनाई। जॉबबर्ग सुपर किंग्स टीम की तरफ से लेउस डू प्लोय ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 40 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रिटोरिया कैपिटल की टीम 20 ओवर में 162 रन ही बना सकी और 6 रनों से मैच हार गई। बेहतरीन पारी खेलने वाले लेउस डू प्लोय को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

Also Read: टीम इंडिया ने रन मशीन VIRAT KOHLI थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने बदला नजरिया तो करने लगे पूजा-पाठ, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories