रविवार, मई 19, 2024
होमविडियोSA20 2023: 'वाह क्या सीन है' Marco Jansen ने मारा ऐसा शॉट...

SA20 2023: ‘वाह क्या सीन है’ Marco Jansen ने मारा ऐसा शॉट कि बाउंड्री लाइन पर खड़ी एंकर हुईं धड़ाम, देखें मजेदार Video

Date:

Related stories

SA20 2023: साउथ अफ्रीका में शुरू हुई नई टी20 लीग SA20 2023 में कल खेले गए मैच में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देख आप की हसीं छूट जाएगी। ऐसा नजारा शायद ही आपने क्रिकेट के मैदान पर इससे पहले देखा होगा। लेकिन कल खेले गए एमआई केप टाउन बनाम सनराइजर्स ईस्टर्न केप के मुकाबले में पाकिस्तान की मशहूर एंकर जैनब अब्बास (Zainab Abbas) के साथ कुछ अजीबोगरीब घटना देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बाउंड्री लाइन पर गिरी जैनब अब्बास

SA20 लीग में कल एक मजेदार दृश्य देखने को मिला जिसमें स्पोर्ट्स फील्ड की मशहूर एंकर जैनब अब्बास को फील्डर ने धक्का मार दिया जिसके बाद वह बाउंड्री लाइन पर ही गिर पड़ी। दरअसल, कल खेले गए मैच में जब सनराइजर्स ईस्टर्न केप टीम बल्लेबाजी कर रही थी और सनराइजर्स टीम के ऑलराउंडर मार्को जानसन ने फुल लेंथ गेंद पर एक शॉट खेला और गेंद बाउंड्री तरफ जा रही थी। इस दौरान फील्डर ने गेंद रोकने की कोशिश की और बाउंड्री लाइन पर खड़ी एंकर से जा टकरा गया और जैनब अब्बास तुरंत गिर पड़ी। हालांकि, जैनब अब्बास को कोई चोट नहीं आई है और वह एकदम सुरक्षित हैं।

Also Read: SA20 2023: ‘इसे कहते हैं बेहतरीन फील्डिंग’ JAMES NEESHAM ने उलटी तरफ हवा में उड़कर एक हाथ से लपक लिया कैच, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

तो वहीं कल खेले गए मुकाबले में हमें शानदार क्रिकेट देखने को मिला। लीग के 12वें मैच में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी एमआई केप टाउन ने अपने 20 ओवर में 171/6 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स की टीम बीच के ओवरों में लड़खड़ा गई, लेकिन मार्को जानसन ने अपनी तूफानी पारी से अपनी टीम को 2 विकेट से जीत दिलाई। मार्को जानसन ने 27 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया।

Also Read: टीम इंडिया ने रन मशीन VIRAT KOHLI थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने बदला नजरिया तो करने लगे पूजा-पाठ, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories