शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सReels के जरिए Shikhar Dhawan ने छुपाया दर्द, वायरल हुआ वीडियो

Reels के जरिए Shikhar Dhawan ने छुपाया दर्द, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Shikhar Dhawan: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन इन दिनों टीम इंडिया में अपनी जगह नहीं बना पा रहे है। उन्होंन इस आईपीएल 2023 में बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन, 4 मैच खेलने के बाद उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था। लेकिन, इसके बाद भी उन्होंने अपने बल्ले से लगातार बेहतरीन खेल दिखाया था। हालांकि, वेस्टइंडीज दौरे के लिए शिखर धवन का सेलेक्शन नहीं किया गया है। जिसके चलते सेलेक्शन कमेटी पर सवाल भी खड़े हो रहे है। वहीं उनके विश्व कप खेलने पर भी सस्पेंस अभी भी बरकरार है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शिखर धवन का पूल में नहाने और मस्ती करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह रील्स के जरिए अपने दुखों को छुपाने की कोशिश कर रहे है। जिसका अंदाजा आप भी वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

शिखर धवन का वीडियो हुआ वायरल

शिखर धवन अपने शानदार खेल के लिए जाने जाते है। बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने अपनी कमाल की बल्लेबाजी से क्रिकेट जगत में अपने बहुत से फैन बना लिए है। वह अपने फैंस को अपनी बल्लेबाजी से कभी भी निराश करते हुए नजर नहीं आते है। हालांकि, इसके बावजूद भी वह टीम से बाहर हो चुके है। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शिखर धवन अपने दुखों को रील्स के जरिए कम करने की कोशिश कर रहे है। वायरल वीडियो में वह पहले अपने बैड से उठे और फिर सीधे स्विमिंग पूल में नहाने के लिए चले गए। यह वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “जिंदगी जिए और जिंदगी से प्यार करें।”

ये भी पढ़ें: 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

धवन का आईपीएल 2023 अच्छा बीता

धवन आईपीएल की फ्रेन्चाइजी टीम पंजाब किंग्स टीम की कप्तानी की कमान संभालते हुए नजर आते है। वह इसदौरान अपनी टीम को शुरू के तीन लगातार मुकाबलों में जीत दिलाने में कामयाब रहे थे। लेकिन, उनके बेहतरीन प्रदर्शन को सैम करन आगे नहीं बढ़ा सके । उनकी कप्तानी में टीम को लगातार हार का मुंह देखना पड़ा। लेकिन, धवन कुछ मुकाबले मिस करने के बाद दोबारा से मैदान पर उतरे थे। हालांकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories