सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सएशिया कप में Shreyas Iyer और बुमराह की वापसी तय!, सूत्रों के...

एशिया कप में Shreyas Iyer और बुमराह की वापसी तय!, सूत्रों के हवाले से आई बड़ी खबर

Date:

Related stories

Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम में खिलाड़ी के चोटिल होने का सिलसिला पिछले साल से थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल चोट के चलते बाहर हो गए थे। इसके बाद से लगातार टीम चोटिल खिलाड़ियों को लेकर काफी पहले से परेशान नजर आ रही है। इसी बीच टीम इंडिया के लिए खुशखबरी सामने आ रही है। आईए जानते है।

बुमराह-श्रेयस की वापसी हुई तय

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे है। वहीं श्रेयस अय्यर बोर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले ही श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे। लेकिन, इसी कड़ी में इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ईसपीएन क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर 2023 एशिया कप में वापसी करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

एशिया कप लेकर बना संशेय

एशिया कप को लेकर अभी तक कोई भी बात साफ नहीं हो सकी है। पाकिस्तान में भारतीय टीम का जाना बेहद मुश्किल लग रहा है। ऐसे में भारत के मुकाबले किसी भी अन्य स्थान यानी न्यूट्रल वेन्यू पर खेला जा सकता है। हालांकि, एस बात को लेकर एसीसी ने अभी तक कुछ भी साफ नहीं किया है। यह मुद्दा अभी भी गरमाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories