रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सLanka Premier League में फील्ड पर दिखा सांप , बाल-बाल बचा यह...

Lanka Premier League में फील्ड पर दिखा सांप , बाल-बाल बचा यह खिलाड़ी

Date:

Related stories

Lanka Premier League 2023: श्रीलंका में इन दिनों लंका प्रीमियर लीग के मैच खेले जा रहे है। आपको बता दे कि बी लव कैंडी और जाफना किंग्स के बीच हुए एक मैच के दौरान एक खौफनाक नजारा देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच हुए इस मैच में बी लव कैंडी ने जाफना किंग्स को 8 रनों से हरा दिया।

फील्ड पर हुई snake की इंट्री

एलपीएल में खेले गए एक ग्रुप मैच में जाफना किंग्स का सामना बी लव कैंडी से था। आपको बता दें कि बी लव कैंडी ने अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत यह मैच 8 रनों से जीत लिया। इस मैच के दौरान सबसे हैरान कर देने वाली बात थी सांप का मैदान पर आना। बी लव कैंडी और जाफना किंग्स के बीच हुए इस मैच में बी लव कैंडी की टीम ने जाफना किंग्स को 8 रनों से हरा दिया। इस दौरान फील्ड पर मौजूद बी लव कैंडी टीम की तरफ से खेल रहे ईशारु उडाना के नजदीक एक snake आ गया। हालांकि सांप उडाना के पास आता इससे पहले ही उनकी नजर इस snake पर पड़ गयी और वह डर के मारे इससे थोड़ी दूर पर हट गए। इस वीडियो को होम ऑफ़ टी 20 नामक व्यक्ति ने शेयर किया है।

पिछले एलपीएल में रहा है जाफना किंग्स का वर्चस्व

आपको बता दें कि जाफना किंग्स ने पिछले सभी एलपीएल के मैचों में धमाल मचाते हुए टाइटल अपने नाम किया है। 2020 में शुरू हुए एलपीएल में अबतक जाफना किंग्स के अलावा कोई भी दूसरी फ्रेंचाइजी ने खिताब नहीं जीता है। जागफना किंग्स और बी लव कैंडी के बीच हुए मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मालिक का जलवा देखने को मिला और उन्होंने 37 गेंदों में 55 रन जड़कर यह साबित कर दिया कि भले ही इंटरनेशनल टी 20 में उनका बल्ला पिछले कुछ दिनों से खामोश है पर श्रीलंका प्रीमियर लीग में उन्होंने अपने दमखम का परिचय पूरे क्रिकेट जगत को कराया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories