सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सShoaib Malik: ये शोएब ने क्या कर दिया ? वायरल तस्वीर देख...

Shoaib Malik: ये शोएब ने क्या कर दिया ? वायरल तस्वीर देख लोग पूछने लगे सवाल

Date:

Related stories

Shoaib Malik: पाकिस्तानी बल्लेबाज और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक इन दिनों फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि शोएब ने हाल में ही सानिया को लेकर इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी चीजें की है जिस वजह से वह फिर से सवालों के घेरे में आ गए हैं।

इंस्टाग्राम के बायो को बदला

पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज शोएब मलिक इन दिनों फिर से सवालों के घेरे में हैं। दरअसल शोएब ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम का बायो चेंज कर दिया है। शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो में पहले ‘सुपरवूमन सानिया का पति’ लिख रखा था जो अब बदलकर ‘लाइव अनब्रोकेन फादर टू वन ट्रू ब्लेसिंग’ हो गया है। शोएब की इंस्टाग्राम की यह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि पहले भी शोएब कई बार सानिया मिर्जा से अपने रिश्तों को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुके हैं।

शोएब हैं रिकॉर्डों के बादशाह

आपको बता दें कि यूं ही शोएब मलिक को रिकॉर्डों का किंग नहीं कहा जाता है। शोएब ने हाल में ही लंका प्रीमियर लीग में जाफना किंग्स के लिए खेलते हुए 35 रन बनाये थें। इसी के साथ उन्होंने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। शोएब ने इस दौरान अपने 12000 रन पूरे किये जो कि किसी भी पाकिस्तानी बल्लेबाज द्वारा टी 20 में बनाया गया सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। आपको बता दें कि शोएब ने अबतक 486 मैचों में खेलते हुए 12027 रन बनाएं हैं। शोएब 100 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले भी दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं।

2010 में हुई थी सानिया से निकाह

पाकिस्तान के हुनरमंद बालेबाज शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा से 2010 में निकाह किया था। सानिया और शोएब का एक बेटा भी है जिसका नाम इज़हान मिर्ज़ा मलिक है। आपको बता दें कि शोएब मलिक ने 3 नवंबर 2015 को टेस्ट क्रिकेट से सन्यांस लेने की घोषणा की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories