शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: पाक खिलाड़ी नहीं सुधरेंगे, वायरल हुआ घटिया फिल्डिंग का मजेदार...

Cricket Viral Video: पाक खिलाड़ी नहीं सुधरेंगे, वायरल हुआ घटिया फिल्डिंग का मजेदार वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: कुछ वर्षो पहले पाकिस्तान बनाम वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले में कैरेबियाई टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। जहां पारी की शुरूआ विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने की थी। उन्होंने इस मैच में पाकिस्तान टीम के परखच्चे उड़ा कर रख दिए थे। इसी बीच मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पाकिस्तान की फिल्डिंग हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

पाकिस्तान की घटिया फिल्डिंग

इस मुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उमर गुल गेंदबाजी कर रहे थे। वहीं इस दौरान स्ट्राइक पर ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस गेल बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं 6वें ओवर की पहली गेंद पर क्रिस गेल बड़ा शॉट खेलने का प्रयास करते है। वहीं इस गेंद पर वह चकमा खा गए और गेंद हवा में ऊंचल गई। जिसको पकड़ने के लिए एक तरफ से शोएब मलिक दौड़ कर आ रहे थे। वहीं दूसरी तरफ से सईद अजमल आ रहे थे। गेंद दोनों के बहुत करीब थी। दोनों सोच रहे थे कि गेंद को वो पकड़ेगा।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

शोएब-अजमल में हुई थी लड़ाई

लेकिन, इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों के बीच खराब तालमेल की कमी देखी गई और गेंद दोनों में से किसी ने नहीं पकड़ी और जमीन पर गिर गई। इस वाक्य के बाद दोनों खिलाड़ी एक दूसरे पर गुस्सा हो रहे थे। वहीं सईद अनवर ने तो उन्हें अपशब्द भी कह दिए थे। जिसके बाद शोएब मलिक ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। वहीं दोनों खिलाड़ी की इस घटिया फिल्डिंग का अंदाजा आप इस वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories