बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सThe Hundred 2023 लीग में Sophie Ecclestone का बेहतरीन कैच, देख आप...

The Hundred 2023 लीग में Sophie Ecclestone का बेहतरीन कैच, देख आप भी हो जाएंगे इसके कायल

Date:

Related stories

The Hundred League 2023: इंग्लैंड में इन दिनों द हंड्रेड लीग के मैच खेले जा रहे हैं। आपको बता दें कि द हंड्रेड लीग में महिला वर्ग के एक मैच में Manchester Originals की Sophie Eccelestone ने Northern Superchargers की Phoebe Litchfield को बेहतरीन कैच की बदौलत पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

Sophie Eccelestone का बेहतरीन कैच

द हंड्रेड लीग के कल (13 अगस्त) को हुए एक मैच में Manchester Originals का सामना Northern Superchargers की टीम के साथ था। इस मैच में नार्दर्न सुपरचार्जर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।आपको बता दें कि नार्दर्न सुपरचार्जर्स के टीम ने बल्लेबाजों की शानदार प्रदर्शन की बदौलत 100 गेंदों में 5 विकेटों के नुकसान पर 133 रन बनाएं। इस मैच में सबसे ख़ास लम्हा रहा Sophie Eccelestone का शानदार कैच। Sophie ने इस मैच में नार्दर्न सुपरचार्जर्स की Phoebe Litchfield का कैच पकड़कर सबका दिल जीत लिया। अब जाकर सोफी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनके इस शानदार कैच को देखा जा सकता है।

Northern Superchargers ने जीता मैच

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी Northern Superchargers की टीम ने 100 गेंदों में कुल 5 विकेटों के नुकसान पर 133 रन बनाएं। नार्दर्न सुपरचार्जर्स की ने 29 गेंदों में कुल 39 रन बनाएं। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मैनचेस्टर ऑरिजनल्स की टीम ने 80 गेंदों में 7 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाएं। Emma Lamb ने 34 गेंदों में कुल 53 रन बनाएं। हालांकि एमी की बल्लेबाजी टीम के काम नहीं आ सकी और नार्दर्न सुपरचार्जर्स की टीम ने यह मैच 9 रनों से जीत लिया।आपको बता दें कि इंग्लैंड में खेला जा रहा द हंड्रेड लीग पूरी दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है और काफी लोग इन मैचों को देखने में अपनी खूब रुचि दिखा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories