सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सThe Hundred 2023: इस खिलाड़ी ने लिया शानदार कैच, वीडियो देख आप...

The Hundred 2023: इस खिलाड़ी ने लिया शानदार कैच, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इनके फैन

Date:

Related stories

The Hundred 2023: इन दिनों इंग्लैंड में द हंड्रेड लीग के मैच खेले जा रहे हैं। आपको बता दें कि कल (11 अगस्त) को हुए एक मैच में Oval Invincibles के Ross Whitley ने बेहतरीन कैच लेकर सबको हैरान कर दिया।

Ross Whitley का शानदार कैच

इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड लीग के 15 वें मैच में Northern Superchargers और Oval Invincibles के बीच खेले गए एक मुकाबले में Oval Invincibles की टीम के प्लेयर Ross Whitley अपने बेहतरीन कैच से इन दिनों सोशल मीडिया sensational बने हुए हैं। इन दिनों Whitley की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस मुश्किल भरे कैच को देखकर फैंस का भी खूब मनोरंजन हो रहा है।मुफद्दल वोहरा नामक ट्विटर यूजर ने रॉस के इस शानदार कैच वाले वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है।

Oval Invincibles की टीम रही विजयी

आपको बता दें कि कल रात खेले गए द हंड्रेड लीग के ग्रुप मैच में Oval Invincibles की टीम ने Northern Superchargers की टीम को 9 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी Oval Invincibles ने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत कुल 100 गेंदों में 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाएं। इस दौरान जॉर्डन कॉक्स ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए 38 गेंदों में 73 रन बना डालें। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी Northern Superchargers की टीम 100 गेंदों में 8 विकेटों के नुकसान पर महज 176 रन ही बना सकीऔर 9 रनों से मुकाबला गंवा दिया।

विदेशी क्रिकेटरों ने छोड़ी अपनी छाप

आपको बता दें कि इंग्लैंड में चल रहे द हंड्रेड लीग में विदेशी क्रिकेटरों का काफी बोलबाला रहा है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने द हंड्रेड लीग में खेलते हुए एक मैच में Manchester Originals के खिलाफ 2 गेंदों में 2 विकेट झटके थें। पूरे क्रिकेट जगत में इन दिनों अलग-अलग लीग के मैच चल रहे हैं जिसमें लंका प्रीमियर लीग और द हंड्रेड प्रमुख हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories