शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सSourav Ganguly की WTC Final 2023 में हुई वापसी, कोच Rahul Dravid...

Sourav Ganguly की WTC Final 2023 में हुई वापसी, कोच Rahul Dravid के अलावा दादा इस भूमिका में आएंगे नजर

Date:

Related stories

WTC Final 2023 : सौरव गांगूली भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे जबरदस्त कप्तानो में से एक माने जाते है। उन्होंने भारतीय टीम को आक्रामकता के साथ आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने अपनी कप्तानी में लॉर्ड्स के मैदान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। जिसके बाद उनका बिना कपड़ो का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था। वहीं इसी बीच सौरव गांगूली WTC के फाइनल मुकाबले में एक अहम भूमिका में नजर आने वाले है। क्या है मामला आईए जानते है।

सौरव गागूली की हुई वापसी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगूली डब्लूटीसी (WTC Final 2023) के फाइनल मुकाबले में कोमेंट्री करते हुए नजर आने वाले है। उनके साथ पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और श्रीसंत, जतिन सप्रू, दीप दासगुप्ता क्रिकेट के रोमांच में तड़का लगाने वाले है। गौरतलब है कि दादा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर की भूमिका में नजर आए थे। हालांकि, इस दौरान उनकी टीम का प्रदर्शन निचले क्रम पर रहा था। ये टीम डेविड वॉर्नर की अगुवाई में अंक तालिका में शुरू से अंत तक नीचे ही रही।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: महीनों बाद मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद

कोहली और दादा का पंगा

सौरव गांगूली बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रह चुके है। उन्होने अपने कार्यकाल में विराट कोहली को कप्तानी छोड़ने पर मजबूर कर दिया था। वहीं इसके बाद कोहली ने तीनो ही प्रारूप से टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। वहीं चेतन शर्मा के स्टींग ऑपरेशन में खुलासा किया था कि दादा उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। इसके बाद शर्मा को उनके पद से इस्तीफा भी देना पड़ा था। वहीं आईपीएल में भी कोहली और गांगूली के बीच तकरार तब देखी गई थी। जब दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर किया था।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories