बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सअचानक से Team India में 7 महीने बाद हुई विस्फोटक बल्लेबाज की...

अचानक से Team India में 7 महीने बाद हुई विस्फोटक बल्लेबाज की वापसी, आईपीएल में मचा चुका है तबाही

Date:

Related stories

Team India: भारतीय टीम को अगले महीने वेस्टइंडीज के साथ सीरीज खेलनी है। यह सीरीज 2 टेस्ट 3 वनडे और 5 टी20 मुकाबले की होने वाली है। इस सीरीज के लिए अभी टी20 फॉर्मेंट के खिलाड़ियों का चयन नहीं हुआ है। लेकिन, वनडे और टेस्ट की टीमें चुनी जा चुकी है। इसी कड़ी में टीम इंडिया में अचानक से खूंखार गेंदबाज को शामिल कर लिया गाय। इस खिलाड़ी की एकदिवसीय क्रिकेट में लगभग 7 महीने के बाद हो रही है। यह खिलाड़ी इस फॉर्मेट में बल्ले से कैरेबाियाई जमीन पर धुआं उठा सकता है। जिसकों देखते हुए विपक्षी खेमे में ड़र पैदा हो गया है।

खतरनाक खिलाड़ी की टीम में हुई वापसी

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन टीम इंडिया में वापसी कर रहे है। वह पिछले कुछ समय से लगातार अंदर बाहर रह रहे है। हालांकि, इस खिलाड़ी के अंदर प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। वह अपने खेल से हर किसी को काफी ज्यादा प्रभावित करते हुए नजर आते है। इसी कड़ी में उनके सेलेक्शन से टीम में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वह बल्ले के साथ-साथ विकेटकीपिंग में भी टीम इंडिया के तुरूप्प का इक्का साबित हो सकते है। वह पिछले साल खेली कई साउध अफ्रीकी सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद से उन्हें एकदिवसीय सीरीज में चोट के चलते खेलने का मौका नहीं मिल सका था। लेकिन, जब तक पंत फिट नहीं हो जाते है। वह इस मौके का भरपूर फायदा उठा सकते है।

ये भी पढ़ें72 Hoorain: आखिर क्यों ट्रेलर को हरी झंडी नहीं दिखा रहा सेंसरबोर्ड, गुस्से में अशोक पंडित ने कह दी बड़ी बात

संजू का शानदार करियर रिकॉर्ड

संजू सैमसन भारत के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक है विश्व क्रिकेट में अपने खेल के दम पर एक अलग पहचान और छाप छोड़ रहे है। उनका बल्ला आईपीएल 2023 में जमकर गरजा था। वहीं उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की टीम की कमान भी संभाली थी। ऐसा ही कुछ वह घरेंलू क्रिकेट में करने में कामयाब रहे है। उनका घरेंलू सीजन भी काफी ज्यादा शानदार बीत रहा है। उन्होेंने अपने बल्ले से सनसनी मचा के रख रखी थी। इसी का फायदा उन्हें टीम इंडिया में जगह बनाकर मिला था। उन्होंने अभी तक एकदिवसीय क्रिकेट में कुल 11 मुकाबलों में 330 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशकीय पारी भी निकली है।

ये भी पढ़ें: India vs Ireland: आयरिश टीम के खिलाफ भारत का शेड्यूल हुआ जारी, इस देश में खेले जाएंगे सभी मुकाबले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories