सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सIndia vs Australia के बीच होने जा रहे मुकाबले में इन खिलाड़ियों को...

India vs Australia के बीच होने जा रहे मुकाबले में इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, मैदान में वापसी के लिए पास किया फिटनेस टेस्ट

Date:

Related stories

India vs Australia:भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने क्रिकेट का महामुकाबला होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के साथ चार टेस्ट मैच और तीन वनडे मैच की सीरीज में भिड़ती हुई नजर आएगी। ऐसे में भारतीय टीम से बाहर चल रहे कई खिलाडियों को इस सीरीज में खेलने का मौका मिल सकता है। आपको बता दें कि टेस्ट मैच की शुरुआत 9 फरवरी से होगी जबकि वनडे का मुकाबला 17 मार्च से खेल जाएगा। वहीं भारत की टीम ने इस साल अपने सबसे शानदार प्रदर्शन को दिखाया है और श्रीलंका , न्यूजीलैंड के खिलाफ एक तरफा वनडे सीरीज का खिताब अपने नाम किया। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के साथ होने जा रहा टेस्ट और वनडे मैच का मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने जा रहा है।

संजू सैमसन की होगी वापसी

काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे संजू सैमसन इस सीरीज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। आपको बता दें कि संजू के घुटने में गहरी चोट लगी थी जिसका वह इलाज करवा रहे थे। ऐसे में यह माना जा रहा है कि संजू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने जा रहे सीरीज में मैदान पर वापसी कर सकते हैं। संजू को इस महीने श्रीलंका से खिलाफ हो रहे टी20 मैच के दौरान ही चोट लगी थी। इस चोट की वजह से ही संजू दो टी20 मैच नहीं खेल पाए थे। संजू के फैंस का मानना था कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रहे टी20 मुकाबले में उन्हें मौका मिलेगा लेकिन इस सीरीज में भी उनका कहीं नाम नहीं था।

Also Read: IND VS NZ: लखनऊ के मैदान पर नवाब है टीम इंडिया, आंकड़े देख न्यूजीलैंड टीम के छूटे पसीने, आप भी एक बार जरूर देखें

बुमराह भी कर सकते हैं जबरदस्त कम बैक

भारतीय टीम के गेंदबाज बुमराह भी इस समय अपने चोट का इलाज करवा रहे हैं। साल 2022 में इंग्लैंड मैच के दौरान उनके पीठ में गहरी चोट लगी थी। ऐसे में अब उनका चोट ठीक हो चुका है और वह अपनी वापसी ऑस्ट्रलिया के खिलाफ होने जा रहे मैच से कर सकते हैं। वहीं टीम चयनकर्ता का कहना है कि बुमराह को तभी मौका दिया जाएगा जब वह पूरी तरह से फीट नजर आएंगे।

Also Read: MMS VIRAL VIDEO के बाद पहली बार मैदान पर दिखे BABAR AZAM, नेट में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories