शुक्रवार, मई 24, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli का Hardik Pandya को गले लगाना क्यों हो रहा वायरल?

Virat Kohli का Hardik Pandya को गले लगाना क्यों हो रहा वायरल?

Date:

Related stories

Virat Kohli और Hardik Pandya, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन में काफी ट्रेंड में रहते हैं। इस बार भी ऐसा हीं कुछ हुआ है। आपको बता दें, IPL 2024 के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 7 विकेट से हरा दिया। मैच में एमआई ने शानदार प्रदर्शन किया और प्वाइंट्स टेबल में अपनी रैंकिंग भी सुधार ली। लेकिन, इसी बीच दोनों का गले लगना सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

जानें क्या थी वजह?

Viral News में कोहली का हार्दिक को गले लगना दिखाया जा रहा है। आपको बता दें, यह पोस्ट विरल भयानी नाम के इंस्टा अकाउंट से किया गया है, जहाँ विराट कोहली और हार्दिक पांड्या एक-दूसरे से गले मिल रहे हैं। पोस्ट में ‘ब्रदरहुड’ भी लिखा है, जो दोनों के एक-दूसरे को सपोर्ट को दर्शाता है। क्रिकेट प्रेमी इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहें हैं।

पहले Virat Kohli ने फैंस को किया शांत

MI vs RCB मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 196 रन बनाकर 8 विकेट गँवाए थे। इसके जवाब में एमआई ने 7 विकेट रहते हीं मुक़ाबला अपने नाम कर लिया। हालांकि मैच के दौरान विराट ने कुछ ऐसा किया जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल दूसरी पारी में जब रोहित शर्मा आउट हुए तब हार्दिक बैटिंग के लिए आए। उस दौरान वानखेड़े का दर्शक दीर्घा हार्दिक की हुटिंग करने लगा। तब मैदान में मौजूद कोहली ने फैंस को चुप रहने का ईशारा किया। जिसका साफ मतलब था कि वो भारत के लिए खेलता है शांत हो जाओ। विराट की इस हरकत ने फैंस का दिल जीत लिया।

इसके बाद फैंस शांत हो गए और हार्दिक ने छक्का मारकर मुंबई को मैच जिताया। कोहली के ईशारे का फैंस पर इतना इंपैक्ट पड़ा कि बाद में मैच जीत जाने पर वही फैंस हार्दिक को चीयर करते हुए दिखे। इन्हीं घटनाओं के फोटाेज वायरल हो रहीं हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories